‘गांव की गोरी’ अवतार में नजर आईं हरियाणवी छोरी सपना चौधरी, फैंस बोले- Love You

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के दो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। दोनों फोटो में सपना का 'गांव की गोरी' अवतार में नजर आ रही हैं।

हरियाणा की छोरी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के दो फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। दोनों फोटो में सपना ‘गांव की गोरी’ अवतार में नजर आ रही हैं। सपना चौधरी के फैन क्लब के इंस्टाग्राम अकाउंट से यह फोटो शेयर की गई हैं। बताया जा रहा है कि यह सपना के हरियाणवी एल्बम की शूटिंग के दौरान क्लिक की गईं फोटो हैं। इन तस्वीरों को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं। सपना के कई फैंस फोटो के कमेंट में ‘लव यू’ लिख रहे हैं तो उनके अधिकतर फैंस बेहद प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं।

फोटो में सपना चौधरी के देशी अंदाज को देखकर आप भी उनपर फिदा हो जाएंगे। सपना के साथ दूसरी फोटो में दो अन्य लड़कियां भी नजर आ रही हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया खासकर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह समय-समय पर फैंस के साथ अपनी फोटो व वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सपना ने अपनी पीठ के ऊपरी हिस्से पर टैटू बनवाया है, उसकी फोटो भी सपना ने फैंस संग शेयर की थी. सपना ने गर्दन से नीचे ‘देसी क्वीन’ लिखवाया है।

बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी सपना

सपना जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी। फिलहाल इस समय फिल्म की शूटिंग चल रही है। इसी साल सपना ने भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ से भोजपुरी सिनेमा जगत में डेब्यू किया था। जैसा कि देश जानता है कि सपना ‘बिग बॉस-11’ की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। इस शो ने उन्हें एक अलग पहचान दी। सपना चौधरी आज भी स्टेज शो करने में जरा भी नहीं झिझकती हैं। सपना कहती हैं कि जिस वजह (स्टेज शो) से वह आज इस मुकाम पर पहुंची हैं वह उसे कैसे भूल सकती हैं।

‘बिग बॉस-12’ में भी आ चुकी हैं सपना

गौरतलब है कि ‘बिग बॉस-12’ के दिवाली स्पेशल एपिसोड में भी सपना चौधरी, पिछले साल शो की विनर रहीं शिल्पा शिंदे और कंटेस्टेंट विकास गुप्ता को बुलाया गया था। सपना ने जहां अपने डांस से शो में ग्लैमर का तड़का लगाया तो शिल्पा और विकास कंटेस्टेंट्स को रणनीति के गुर सिखाते नजर आए थे। उस समय कहा गया था कि शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए शिल्पा, सपना और विकास को बुलाया जा रहा है। हालांकि शो मेकर्स ने इस बात को महज अफवाह करार दिया था।

देखिए सपना चौधरी और अर्शी खान का डांस…

नीचे देखिए सपना चौधरी की तस्वीरें…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।