Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने देसी अंदाज में मचाया स्टेज पर धमाल! देखें वीडियो

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) 'जबर भरोटा' सॉन्ग पर हमेशा की तरह ही देसी लुक में नजर आ रही हैं। सपना के इस गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) को यूट्यूब खूब पसंद किया जा रहा है।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Dance Video: अपने डांस से फैंस के होश उड़ाने वालीं हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने इन दिनों यूट्यूब पर धूम मचाए हुए हैं। उनके देसी डांस स्टेप को देख फैंस भी झूमने लगते हैं। सपना चौधरी के डांस वीडियोज को खूब पसंद किया जाता है। वहीं सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) हरियाणवी सॉन्ग ‘जबर भरोटा’ पर शानदार डांस कर रही हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ‘जबर भरोटा’ सॉन्ग पर हमेशा की तरह ही देसी लुक में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को हरियाणवी हिट्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है। अभी तक देसी क्वीन के इस वीडियो को 9 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। सपना चौधरी के इस गाने (Sapna Choudhary Ke Gane) को यूट्यूब खूब पसंद किया जा रहा है।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘मत छेड़ बलम मेरी चूनर नै’ पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

सपना चौधरी का हरियाणवी सॉन्ग ‘जबर भरोटा’

सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में अपने हाथ आजमा चुकी हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Song) की फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है। उनके डांस वीडियो को उत्तर-भारत के कई राज्यों में बेहद पसंद किया जाता है। इसी के चलते सपना के गाने रिलीज के साथ ही छा जाते हैं।

Sapna Chouhdary Dance Video: सपना चौधरी का नया गाना ‘गुलदस्ता’ हुआ वायरल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.