सपना चौधरी ने ‘मेरा चांद छुपा हांडे घूंघट की ओट’ सॉन्ग पर लगाए जबरदस्त ठुमके, तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवीं डांसर, सिंगर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) बेबाकी और जबरदस्त डांस के लिए जानी जाती हैं। सपना के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते है इस बार में एक नया डांस वीडियो विडियो 'मेरा चांद छुपा हांडे घूंघट की ओट में' (Chand Mera Ghunghat Ki Oth) इंटरनेट पर ग़दर मचा रहा है।

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवीं डांसर, सिंगर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) बेबाकी और जबरदस्त डांस के लिए जानी जाती हैं। सपना के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते है इस बार में एक नया डांस वीडियो विडियो ‘मेरा चांद छुपा हांडे घूंघट की ओट में’ (Chand Mera Ghunghat Ki Oth) इंटरनेट पर ग़दर मचा रहा है। इस हरियाणवी गाने पर सपना जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) लाल सूट में बहुत खूबसूरत लग रही है। वीडियो में सपना घूँघट लिए ठुमके लगाते नज़र आ रही है। सपना के चाहने वाले इतने हैं कि उनका डांस देखने के लिए कहीं भी पहुंच जाते हैं। यहीं एक वजह हैं कि इंटरनेट पर आये दिन सपना चौधरी  का डांस वीडियो (Sapna Choudhary Dance Video) वायरल होते रहते है।

वीडियो में देखिए ‘मेरा चांद छुपा हांडे घूंघट की ओट में’ सॉन्ग पर सपना चौधरी के जबदस्त डांस…

आपको बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने अपने करियर की शुरुआत एक आर्केस्ट्रा डांसर के तौर पर की थी। हरियाणा और पंजाब में सपना की पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा थी कि उन्हें रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में हिस्सा लेने के लिए बुलाया गया। सपना चौधरी को सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी बिग बॉस (Bigg Boss) से मिली। आज पूरे देश में सपना के फैंस हैं। ‘देसी गर्ल’ भोजपुरी सिनेमा से लेकर पंजाबी, हरियाणवी और बॉलीवुड (Bollywood) में भी अपने कदम जमा चुकी हैं। सपना अपने डांस से दर्शकों का दिल जीतना बखूबी जानती हैं। आपको सपना चौधरी का डांस वीडियो कैसा लगा, कमेंट करके जरूर बताएं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: