Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी ने ‘सैयांजी दिलवा मांगेले’ गाने पर किया शानदार डांस, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Ke Gane, Sapna Chaudhary Song: सपना चौधरी अपने बिंदाज अंदाज से लोगों को घायल करने में थोड़ी सी भी देर नहीं लगाती हैं। फैंस सपना चौधरी के गाने की आवाज सुन दीवाने हो जाते हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी ने ‘सैयांजी दिलवा मांगेले’ गाने पर किया शानदार डांस, देखें वीडियो
सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Video Song: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने बिंदाज अंदाज से लोगों को घायल करने में थोड़ी सी भी देर नहीं लगाती हैं। फैंस सपना चौधरी के गाने की आवाज सुन दीवाने हो जाते हैं। सपना चौधरी के डांस स्टेप देखकर अच्छे अच्छे लोग एक नजर उनको देखने लगते हैं। अब सपना चौधरी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी ने अपने डांस से लोगों को घायल कर दिया है।

सपना चौधरी का ‘सैयांजी दिलवा मांगेले गमछा बिछायके’ गाने पर जमकर ठुमका लगा रही हैं। इस गाने पर उनके फैंस की जमकर रिएक्शन देखने को मिल रही है। इसे खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने में सपना चौधरी बेहतरीन डांस मूव्‍ज करते हुए नजर आ रही हैं। सपना चौधरी के इस डांस वीडियो पर भी फैंस की ओर से शानदार रिस्‍पॉन्‍स देखने को मिल रहा है।

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी का पुराना गाना ‘तू चीज़ लाजवाब’ हुआ वायरल, देखें वीडियो

वायरल हो रहा Sapna Choudhary का डांस वीडियो यहां देखें :

सपना चौधरी को जलवा इस कदर दर्शकों पर चढ़ा हुआ है कि उनकी एक झलक देखना चाह रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना के डांस पर दर्शक किस तरह से शोरगुल मचा रहे हैं और डांस का आनंद ले रहे हैं। सपना के डांस मूव्स को देखने के लिए हजारों लोगों को भीड़ जमा हो जाती है।

Sapna Choudhary Song: सफेद सूट पहन सपना चौधरी ने स्टेज पर ढाया कहर,कातिल अदाएं देख घायल हुए फैंस

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply