Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी अपने डांस तो दीवाना बना चुकी हैं,अब आ रही हैं नए अंदाज में नजर, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी हरियाणवी सिंगर जो अपने लटके-झटकों से अब तक न जाने कितने लोगों को घायल कर चुकी हैं। सपना चौधरी के गाने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहे हैं।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी सिंगर जो अपने लटके-झटकों से अब तक न जाने कितने लोगों को घायल कर चुकी हैं। सपना चौधरी के गाने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहे हैं। सपना चौधरी अपने गानों से लोगों को नाचने पर मजबूर कर देती हैं। अपने जबरदस्त डांस स्टेप से लोगों को दीवाना बनाने वालीं सपना चौधरी अब हरियाणवी डिक्शनरी के जरिए लोगों का दिल जीत रही हैं।

सपना चौधरी अब नए अंदाज में नजर आ रही हैं। इस बार सपना ने लोगों को हरियाणवी भाषा सिखाने का मन बनाया है। सपना ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो फैंस के साथ शेयर की है। इस वीडियो में सपना हरियाणवी भाषा के कुछ शब्दों का अर्थ समझाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

यहां देखें सपना चौधरी का इंस्टाग्राम पोस्ट-

सपना चौधरी हर मंगलवार को इंस्टाग्राम पर कुछ हरियाणवी शब्दों का अर्थ समझाती हैं। इस बार सपना ने एनडी शब्द का मतलब समझाया है। सपना ने बताया कि एनडी शब्द का मतलब सबसे अलग।जिसके जैसा कोई न हो। जो धरती पर सबसे अगल हो, एक दम शानदार।

अपनी इस पोस्ट के साथ सपना ने कैप्शन में लिखा है “Hello, राम राम इंडिया! इस कड़कती ठंड में कंबल में घुस कर मेरा यानी Sapna Chaudhary का video देखना ही smartness hai! जी हाँ, आज का Haryanvi Dictionary ka शब्द smartness se hi रिलेटेड है! तो देखिए video और अगर आप ka दिल smart है तो ठोकिए comments और tag कीजिए मुझे and @famefoxbyfmg #famefoxbyfmg को ! तो चालू हो जाओ बस thand से बच के रहना कहीं झुख़ाम ना हो जाए।”

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.