Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी ने हरयाणवी गाना ‘रसगुल्ला खवा दे’ पर की जबरजस्त डांस, देखे वीडियो

सपना के नए पुराने दोनों वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगते है। हालही में सपना चौधरी का एक धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी हरयाणवी गाना 'रसगुल्ला खवा दे' (Rasgulla Khawade) पर जबरजस्त डांस करती नजर आ रही है।

सपना चौधरी ने हरयाणवी गाना 'रसगुल्ला खवा दे' पर की जबरजस्त डांस

Sapna Choudhary Song: हरयाणा (Haryana) की जानी-मानी सिंगर (Singer), डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपनी कातिलाना अदाओं के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है। आएदिन सपना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते है। सपना के नए पुराने दोनों वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगते है। हालही में सपना चौधरी का एक धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी हरयाणवी गाना ‘रसगुल्ला खवा दे’ (Rasgulla Khawade) पर जबरजस्त डांस करती नजर आ रही है।

सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को चंदा वीडियो के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। जिसे अब तक 5 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं। सपना के इस स्टेज डांस परफॉर्मेंस को भारी संख्या में लोग देखते नजर आ रहे हैं। ‘रसगुल्ला खवा दे’ गाने के बोल नवीन विशु ने लिखे हैं। ये पहला मौका नहीं है जब सपना ने अपने देसी डांस स्टाइल से स्टेज पर धमाल मचाया हो।

ये भी पढ़े: Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी का हरयाणवी गाना ‘सासरे में बदली सपना’ सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। जिसके बाद उन्हें रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया। शो का हिस्सा बनने के बाद सपना लोगों के बीच बहुत पॉपुलर हो गई। सपना ने बॉलीवुड के कई फिल्मो में काम कर चुकी हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और इन दिनों लॉकडाउन के बीच वो फैंस को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से एंटरटेन कर रही है।

ये भी पढ़े: Sapna Choudhary Video Song: सपना चौधरी हरयाणवी गाना ‘थड़ा भरतार’ पर लगायी जोरदार ठुमका

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: