Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी के गाने ‘भरतार’ इंटरनेट पर मचाई धूम! देखें वीडियो

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक धमाकेदार हरियाणवी गाना 'भरतार' इन दिनों यूट्यूब पर जमकर धूम मचा रहा है।

सपना चौधरी (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Video: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक धमाकेदार हरियाणवी गाना ‘भरतार’ इन दिनों यूट्यूब पर जमकर धूम मचा रहा है। इस गाने में सपना चौधरी के शानदार डांस स्टेप देखने को मिल रहे हैं। इस गाने के बोल हैं ‘भरतार’। सपना चौधरी (Sapna Choudhary New Song) के गाने के वीडियो का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस गाने में सपना चौधरी का काफी स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है।

सपना चौधरी के इस गाने को देवेन्द्र फौजी रामपुरिया और आरती ने गाया है। जबकि गाने के बोल देवेन्द्र फौजी और सुनिल मलिक ने लिखे हैं। गाने में तेजू राओ दोरका और सपना चौधरी की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। सपना चौधरी के फैंस इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं। सपना के देसी डांस स्टेप ने फैंस को दीवाना बना दिया है।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘मत छेड़ बलम मेरी चूनर नै’ पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

 

टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा रह चुकीं सपना चौधरी (Sapna choudhary Ke Gane) की फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है। इसी के चलते सपना के गाने रिलीज के साथ ही छा जाते हैं। अब उनका ये गाना भी रिलीज के साथ ही हिट लिस्ट में शामिल हो गया है। हाल ही में सपना अपनी शादी और बच्चे को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई थीं।

प्रियंका चोपड़ा ने किसानों को बताया सैनिक, कहा- किसानों के डर को खत्म करना जरूरी

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.