Sapna Choudhary Holi Dance Video: होली के मौके पर सपना चौधरी ने बिहार में मचाया धमाल, देखें Video

सपना (Sapna Choudhary) के भोजपुरी गानों पर कई डांस वीडियो सामने आए हैं। इन वीडियो को जमकर पसंद किया गया। वहीँ अब सपना चौधरी ने भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के साथ मिलकर हंगामा मचा दिया है। उनका वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: यूट्यूब)

Sapna Choudhary Holi Dance Video: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब भी बिहार जाती हैं तो धमाल मचा देती हैं। सपना के भोजपुरी गानों पर कई डांस वीडियो सामने आए हैं। इन वीडियो को जमकर पसंद किया गया। वहीँ अब सपना चौधरी ने भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के साथ मिलकर हंगामा मचा दिया है। उनका वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है।

होली (Holi Geet 2020) के मौके पर सपना चौधरी ने बिहार के जहानाबाद जिले के आंकोपुर में एक प्रोग्राम में अपने डांस से लोगों को दिवाना बना दिया। हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary ka Dance Video) ने जमकर धूम मचाई तो वहीं भोजपुरी (Bhojpuri) यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे (Amrapail Dueby) और सिंगर अंकुश राजा ने भी जमकर हंगामा बरपाया।

Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी ने ‘सैयांजी दिलवा मांगेले’ गाने पर किया शानदार डांस, देखें वीडियो

सपना चौधरी और आम्रपाली दुबे का डांस वीडियो:

सपना चौधरी के बिहार के होली मिलन समारोह के ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो को मनीष एंटरटेनमेंट नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है और सपना चौधरी के फैंस इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं।

होली के मौके पर जब स्टेज पर सपना चौधरी और आम्रपाली दुबे एक साथ आईं तो फैंस पागल हो गए। इन दोनों सितारों ने होली के माहौल को डबल कर दिया। एक तरफ आम्रपाली दुबे तो दूसरी तरफ सपना चौधरी का डांस देख लोगों ने जमकर मस्ती की।

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: खेसारी लाख यादव ने सपना चौधरी संग किया जोरदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.