सपना चौधरी ने स्टेज पर मचाया जमकर धमाल! झूमने पर मजबूर हुए दर्शक, देखें वीडियो

हरियाणा की डांसिंग क्वीन और सिंगर सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। इसी के साथ ही सपना चौधरी के गाने भी खूब पसंद किये जा रहे हैं। सपना चौधरी के गानों की धूम यूट्यूब पर खूब देखने को मिल रही है। उनके नए और पुराने गाने हमेशा दर्शकों के बीच पसंद किये जाते हैं। अब सपना का एक पुराना वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

सपना चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। इसी के साथ ही सपना चौधरी के गाने भी खूब पसंद किये जा रहे हैं। सपना चौधरी के गानों की धूम यूट्यूब पर खूब देखने को मिल रही है। उनके नए और पुराने गाने हमेशा दर्शकों के बीच पसंद किये जाते हैं। अब सपना का एक पुराना वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है।

वायरल हो रहे अपने इस वीडियो सॉन्ग में सपना चौधरी हमेशा की तरह पिंक कलर के सलवार सूट में नजर आ रही हैं। उनका ये देसी लुक दर्शकों को काफी पसंद आता है। वहीं सपना के डांस स्टेप दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर रहे हैं।

सपना चौधरी का इस वीडियो सॉन्ग में मजेदार और देसी अंदाज देखने को मिल रहा है। उनके फैंस उनके इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं। अब तक सपना के इस गाने को 32,81,419 बार देखा जा चुका है।

उनका गाना ‘घूंघरू’ को लोगों ने खूब पसंद किया था। सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है। उनके डांस वीडियो को उत्तर-भारत के कई राज्यों में बेहद पसंद किया जाता है।

बता दें कि हाल ही में सपना चौधरी के कई गाने रिलीज हुए हैं और ये गाने सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाए हुए हैं। सपना चौधरी की अच्छी फैन फॉलोइंग के चलते उनके गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं। उनके डांस वीडियो को उत्तर-भारत के कई राज्यों में बेहद पसंद किया जाता है।

Janhvi Kapoor ने खुशी और शनाया कपूर संग शेयर की खास फोटो, दिखा तीनों बहनों का बोल्ड अंदाज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.