इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है सपना चौधरी का ये VIDEO सॉन्ग, मिल रहे हैं करोड़ों व्यूज, आपने देखा क्या?

हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हरियाणवी गाना इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। ‘इंग्लिश मीडियम’ गाने के करोड़ो हिट के बाद सपना का अब एक दूसरा गाना जोरों से वायरल हो रहा है।

बदली-बदली लागे गाना इन दिनों यू-ट्यूब पर जोरो से ट्रेंड कर रहा है।

हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हरियाणवी गाना इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है। ‘इंग्लिश मीडियम’ गाने के करोड़ों हिट के बाद सपना का अब एक दूसरा गाना जोरों से वायरल हो रहा है। सपना का बदली-बदली लागे गाना इन दिनों यू-ट्यूब पर जोरो से ट्रेंड कर रहा है। इसी के चलते अब तक करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं।

सपना चौधरी का ये गाना 2016 में रिलीज हुआ था। इस गाने में उनके साथ विक्की काजला लीड रोल में हैं। इस गाने को तरुण पांचाल और रुचिका जांगिड़ ने गाया है। इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं बंटू सिंघल ने । इन दिनों सपना चौधरी का ये गाना सोशल मीडिया में छाया हुआ है। इस गाने को अब तक तकरीबन 9.7 करोड़ लोग देख चुके हैं। यूट्यूब पर लगातार देखने वालों की संख्या इस गाने पर बढ़ती जा रही है।

बताते चलें कि इससे पहले भी सपना का ‘इंग्लिश मीडियम’ का गाना सोशल मीडिया में धमाल मचा रहा था। सपना चौधरी का ये गाना टॉप लिस्ट में पहले नम्बर में शामिल था। इस गाने को अब तक मिलियन व्यूज मिल चुकें हैं।यूट्यूब पर सपना चौधरी के इस गाने को तकरीबन 13.8 करोड़ लोग देख चुके हैं। अभी भी लगातार इस गाने के व्यूज बढ़ते जा रहे हैं। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया में जबरदस्त तरीके से वायरल हो गया है। इस गाने के साथ-साथ सपना के परफॉर्मेंस को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

देखिए सपना चौधरी का का ये गाना…

बताते चलें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इसी महीने बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी पहली फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ (Dosti Ke Side Effect) 14 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके बाद उनकी फिल्म ‘चाची राम-राम’ (Chachi Ram Ram) अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। सपना इस समय एक और बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का हरियाणवी गाना ‘इग्लिश मीडियम’ इन दिनों सोशल मीडिया में धमाल मचा रहा है। सपना चौधरी का ये गाना टॉप लिस्ट में पहले नम्बर में हैं। इस गाने को अब तक मिलियन व्यूज मिल चुकें हैं।

देखिए सपना चौधरी का ये वीडियो…

देखिए सपना चौधरी का ये इंस्टा पोस्ट…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।