Sapna Choudhary Dance Video: पीली घाघरा-चोली में किया सपना चौधरी ने ‘जोगन’ डांस, वीडियो हुआ वायरल

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी जो अपने डांस से लाखों लोगों को कुछ ही देर में घायल कर देती हैं उनका एक जोगन डांस स्टाइल में गाना जोरदार वायरल हो रहा है।

  |     |     |     |   Updated 
Sapna Choudhary Dance Video: पीली घाघरा-चोली में किया सपना चौधरी ने ‘जोगन’ डांस, वीडियो हुआ वायरल
सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जो अपने डांस से लाखों लोगों को कुछ ही देर में घायल कर देती हैं उनका एक जोगन डांस स्टाइल में गाना जोरदार वायरल हो रहा है। सपना चौधरी का ये गाना सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहां है। सपना चौधरी ने इस गाने का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर भी फैंस के साथ शेयर किया है।

अपने गानों से लोगों को नाचने पर मजबूर कर देती हैं। अपने जबरदस्त डांस स्टेप से लोगों को दीवाना बनाने वालीं सपना चौधरी अब जोगन डांस से लोगों का दिल जीत रही हैं। सपना वायरल हो रहे इस गाने को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं। इस गाने में सपना पीले रंग की घाघरा-चोली पहने हुई हैं।

Sapna Choudhary Dance Song: सपना चौधरी के ये गाने यूट्यूब पर मचा रहे हैं जमकर धूम

सपना चौधरी का डांस वीडियो यहां देखें-

सपना चौधरी के ठुमके देखकर लोग दीवाने हो जाते हैं। बता दें सपना के डांस को पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, बिहार और राजस्थान के लोग काफी पसंद करते हैं। इसी के साथ ही सपना अपने एक और वायरल सांग गजबन पानी ले चली पर भी ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। सपना के इस डांस पर भीड़ भी दीवानी हो गई है।

Sapna Choudhary Viral Video:सपना चौधरी ने अपने जोरदार डांस से किया लोगों को घायल, देखें वीडियो

सपना ने अपनी प्रतिभा के दम पर ये मुकाम पाया है। बता दें कि स्टेज शोज के अलावा सपना एलबम सॉन्ग्स में भी नजर आती हैं। वे बॉलीवुड फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स भी कर चुकी हैं। सपना चौधरी ने अपनी प्रतिभा के दम पर ये मुकाम पाया है। बिग बॉस में सलमान खान की पसंदीदा कंटेस्टेंट में से भी सपना चौधरी थीं। सपना चौधरी भोजपुरी और हरियाणवी फिल्मों में भी काम कर चुकी है। सपना चौधरी के लाखों फैंस है और वह उनके गानों पर थिरकना पसंद करते हैं।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी अपने डांस तो दीवाना बना चुकी हैं,अब आ रही हैं नए अंदाज में नजर, देखें वीडियो

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply