Sapna Choudhary Ka Video: ट्रैक्टर पर सवार होकर घास लेने निकलीं सपना चौधरी! देखें वीडियो

हरियाणा की डांसर, एक्टर और सिंगर सपना चौधरी अपने देसी अंदाज के लिए फैंस के बीच जानी जाती हैं। पूरे देश में अपने डांस से मशहूर हुई सपना चौधरी समय-समय पर देसी टच से फैन्स का दिल जीत लेती हैं। इस बार सपना ट्रैक्टर पर सवार होकर घास काटने निकलीं हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Ka Video: हरियाणा की डांसर, एक्टर और सिंगर सपना चौधरी अपने देसी अंदाज के लिए फैंस के बीच जानी जाती हैं। पूरे देश में अपने डांस से मशहूर हुई सपना चौधरी समय-समय पर देसी टच से फैन्स का दिल जीत लेती हैं। इस बार सपना ट्रैक्टर पर सवार होकर घास काटने निकलीं हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो अपने पति के साथ ट्रैक्टर पर सवार होकर खेतों के लिए निकलती दिख रही हैं। इस दौरान वो चिल्ला-चिल्लाकर कहती दिख रही हैं कि मेरा ड्राइवर खराब है।

इस वीडियो को सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है। वीडियो में सपना का बिल्कुल ठेठ अंदाज देखने को मिल रहा है। सपना को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो किस तरह ट्रैक्टर पर सवार होकर खेत में जाती दिख रही हैं। इस दौरान उनके पति वीर साहू ट्रैक्टर चलाते दिख रहे हैं और सपना उनकी टांग खिंचाई कर रही हैं।

हाल ही में सपना चौधरी ने अपनी बीमारी का इलाज कराया है। जिसका एक वीडियो भी सामने आया। इस वीडियो में सपना चौधरी अस्पताल में टहलते हुए नजर आ रही हैं। सपना के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना करने लगे। वहीं सपना भी सोशल मीडिया के जरिये अपने स्वस्थ होने की जानकारी दी।

Dolly D Cruze Died: एक्ट्रेस डॉली डी क्रूज की हुई सड़क दुर्घटना में मौत, 26 की उम्र में तोड़ा दम

टीवी और बॉलीवुड की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.