Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी ने ‘अंडे की भुज्जी’ गाने पर किया लाजवाब डांस! देखें Video

सपना चौधरी के गाने और डांस वीडियो रिलीज के साथ ही धमाल मचा देते हैं। सपना के नए पुराने गाने अक्सर यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगते है। हाल ही में सपना चौधरी का एक धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी हरयाणवी गाना ‘अंडे की भुज्जी’ (Ande Ki Bhurji) पर खूब ठुमके लगाते नजर आ रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी ने ‘अंडे की भुज्जी’ गाने पर किया लाजवाब डांस! देखें Video
सपना चौधरी का हरियाणवी गाना 'अंडे की भुज्जी'

Sapna Choudhary Song: हरियाणी की जानी-मानी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपनी कातिलाना अदाओं से दर्शकों को घायल करती रहती हैं। सपना चौधरी के गाने सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं। सपना चौधरी के गाने और डांस वीडियो रिलीज के साथ ही धमाल मचा देते हैं। सपना के नए पुराने गाने अक्सर यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगते है। हाल ही में सपना चौधरी का एक धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी हरयाणवी गाना ‘अंडे की भुज्जी’ (Ande Ki Bhurji) पर खूब ठुमके लगाते नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी इस वायरल वीडियो में देसी लुक में नजर आ रही है। बैंगनी रंग के सूट में सपना बहुत खूबसूरत लग रही है। सपना के डांस को देखने के लिए उमड़ी भीड़ काफी खुश नजर आ रही है। इस वायरल वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 11,390,181 बार देखा जा चूका है।

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने घूंघट में नागिन धुन पर किया जोरदार डांस! देखें Video

सपना चौधरी का ‘अंडे की भुज्जी’ डांस वीडियो:

वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) ‘अंडे की भुज्जी’ हरियाणवी सॉन्ग (Haryanvi Song) पर धमाकेदार डांस कर रही हैं। सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में अपने हाथ आजमा चुकी हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Song) की फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है। उनके डांस वीडियो को उत्तर-भारत के कई राज्यों में बेहद पसंद किया जाता है। इसी के चलते सपना के गाने रिलीज के साथ ही छा जाते हैं।

Ananya Panday Bold Photos: अनन्या पांडे ने दिखाया बोल्ड अंदाज! तस्वीरें सोशल मीडिया पर हुईं वायरल

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply