Sapna Choudhary Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने डांस से जमाया रंग, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Ke Gane, Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब भी स्टेज पर अपनी कमर मटकाती हैं उनके फैंस के अपने फैन्स के होश ही उड़ जाते हैं। वहीं अब होली के मौके पर तो सपना ने अपने डांस से आग ही लगा दी है।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब भी स्टेज पर अपनी कमर मटकाती हैं उनके फैंस के होश ही उड़ जाते हैं। वहीं अब होली के मौके पर तो सपना ने अपने डांस से आग ही लगा दी है। इस बार सपना चौधरी ने ऐसा डांस किया है कि उनके फैंस पागल ही हो गए हैं। सपना के डांस मूव्स पर अच्छे अच्छे लोग पल भर में ही फ़िदा हो जाते हैं। वहीं वायरल हो रहे वीडियो को देख आप भी सपना चौधरी के फैन बन जाओगे।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का वायरल हो रहा वीडियो मुंबई के मलाड क्षेत्र में फिल्माया गया है। इस गाने में पूरा ग्रामीण परिवेश दिखाया गया है। यह गाना देश में होली का ठेठ देसी रंग दिखा रहा है। गाने में लोग झूमते और समोसे-जलेबी का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी को पानी की बौछार और रंगों के त्योहार की मस्ती करते हुए देखा जा सकता है।

सपना चौधरी का डांस वीडियो यहां देखें:

वहीँ सपना चौधरी का एक वीडियो और भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना ‘दिल गलती कर बैठा है, गलती कर बैठा है दिल’ गाने पर एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अब तक हजारियों बार देखा जा चुका है।

Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी ने ‘सैयांजी दिलवा मांगेले’ गाने पर किया शानदार डांस, देखें वीडियो

सपना चौधरी का जलवा इस कदर दर्शकों पर चढ़ा हुआ है कि उनकी एक झलक देखना चाहते हैं। सपना के डांस मूव्स को देखने के लिए हजारों लोगों को भीड़ जमा हो जाती है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.