Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने ‘बदली बदली’ गाने पर ठुमकों से लोगों को किया घायल, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Ke Gane, Sapna Shoudhary Song Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने दिलकश अंदाज से लोगों को पल भर में घायल कर देती हैं। फैंस सपना चौधरी के गाने की आवाज सुनकर ही झूमने लगते हैं।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: यूट्यूब)

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने दिलकश अंदाज से लोगों को पल भर में घायल कर देती हैं। फैंस सपना चौधरी के गाने की आवाज सुनकर ही झूमने लगते हैं। सपना चौधरी के डांस स्टेप देखकर अच्छे अच्छे लोग एक नजर उनको देखने लगते हैं। अब सपना चौधरी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Gana) ने अपने डांस मूव्स से फैंस को दिवाना बना दिया है।

सपना चौधरी स्टेज पर ‘बदली बदली’ गाने पर जोरदार ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रही हैं। इस गाने पर उनके फैंस जमकर झूमते हुए नजर आ रहे हैं। नीले रंग की सलवार कुर्ती में सपना गजब लग रही हैं। वहीं उनके इस गाने ने स्टेज पर आग लगा दी है। सपना चौधरी के इस डांस वीडियो पर भी फैंस की ओर से शानदार रिस्‍पॉन्‍स देखने को मिल रहा है।

सपना चौधरी को जलवा इस कदर दर्शकों पर चढ़ा हुआ है कि उनकी एक झलक देखना चाह रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना के डांस पर दर्शक किस तरह से शोरगुल मचा रहे हैं और डांस का आनंद ले रहे हैं। सपना के डांस मूव्स (Sapna Chodhary Dance) को देखने के लिए हजारों लोगों को भीड़ जमा हो जाती है।

सपना चौधरी का वायरल गाना यहां देखें:

बता दें सपना चौधरी अपने डांस (Sapna Chodhary Dance Video) से कुछ ही पलों में लोगों को दिवाना बना लेती हैं। उनके गानों को खूब पसंद किया जाता है। सपना चौधरी के गाने उत्तर-प्रदेश, हरियाणा और बिहार, झारखण्ड में काफी पसंद किये जाते हैं।

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी का पुराना गाना ‘तू चीज़ लाजवाब’ हुआ वायरल, देखें वीडियो

Sapna Choudhary Song: सफेद सूट पहन सपना चौधरी ने स्टेज पर ढाया कहर,कातिल अदाएं देख घायल हुए फैंस

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.