Sapna Choudhary Photos: सपना चौधरी ने साड़ी लुक में ढाया कहर! देखें फोटोज

हरियाणा की क्वीन यानी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने सिंगिंग और डांसिंग से लाखों लोगों को दीवाना बनाया है। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने डांस वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती हैं। इसी के साथ ही सपना अक्सर अपनी देसी स्वेग वाली तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं। वहीं इस बार सपना चौधरी ने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत और प्यारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Photos: हरियाणा की क्वीन यानी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने सिंगिंग और डांसिंग से लाखों लोगों को दीवाना बनाया है। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने डांस वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती हैं। इसी के साथ ही सपना अक्सर अपनी देसी स्वेग वाली तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं। वहीं इस बार सपना चौधरी ने अपनी कुछ बेहद खूबसूरत और प्यारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Photos) इन फोटोज में बेहद प्यारी लग रही हैं। सपना की इन फोटोज को उनके चाहने वाले जमकर लाइक कर रहे हैं। सपना अपने इस फोटोशूट में बिंदास अदाओं के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं। सपना चौधरी बेहद स्टाइलिश अंदाज में साड़ी पहने पोज देते हुए नजर आ रही हैं। सपना चौधरी की इन फोटोज को अबतक हजारों लाइक मिल चुके हैं और उनके चाहने वाले जमकर कमेंट भी कर रहे हैं।

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Instagram Video) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनके 4.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं। इंस्टा पर सपना चौधरी की पोस्ट आग की तरह देखते ही देखते वायरल हो जाती हैं। फैंस उनकी फोटोज और वीडियोज को बेहद पसंद करते हैं।

सपना चौधरी अक्सर अपने देसी लुक के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। सपना इंस्टाग्राम पर अपने नए नए फोटोशूट फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं। सपना के चाहने वाले उनके फोटोज को जमकर लाइक भी करते हैं और साथ ही कमेंट करना नहीं भूलते हैं। हाल ही में सपना चौधरी के कई नए गाने रिलीज हुए हैं जिन्हें दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

Sanya Malhotra Photos: सान्या मल्होत्रा का लेटेस्ट फोटोशूट! दिखाया ग्लैमरस अंदाज

बॉलीवुड से जुड़ी खबरों को देखने के लिए यहां क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.