Sapna Choudhary Video: अपने नए गाने से एक बार फिर छाईं सपना चौधरी, गाने ने मचा दिया धमाल; देखें वीडियो

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए गाने ने आते ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। इस गाने में सपना चौधरी सलवार-सूट पहनकर ठुमके लगा रही हैं। इस गाने ने एक बार फिर से लोगों को घायल कर दिया है।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के नए गाने ने आते ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। इस गाने में सपना चौधरी सलवार-सूट पहनकर ठुमके लगा रही हैं। इस गाने ने एक बार फिर से लोगों को घायल कर दिया है। सपना चौधरी का जादू फिर से उनके फैंस पर चढ़ने लगा है।

वायरल हो रहे सपना चौधरी के नए गाने के बोल ‘मेरा के नापेगा भरतार देखन ने शीशा लायी है’ हैं। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने को देव कुमार देवा और कविता शोभू ने अपनी आवाज दी है। वहीं, इसके लिरिक्स विनोद मोरखेरिया ने लिखे हैं। गाने में सपना चौधरी के लटके-झटके देख आप भी सपना चौधरी के दीवाने ही जाएंगे। सपना चौधरी के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 18 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

सपना चौधरी का डांस वीडियो यहां देखें-

सपना चौधरी के ठुमके देखकर लोग दीवाने हो जाते हैं। बता दें सपना के डांस को हरियाणा, उत्तर प्रदेश, पंजाब, बिहार और राजस्थान के लोग काफी पसंद करते हैं। इसी के साथ ही सपना अपने एक और वायरल सांग ‘गजबन पानी ले चली’को लेकर चर्चा में हैं। सपना चौधरी का ये गाना भी काफी धमाल मचा रहा है। सपना के इस डांस पर भीड़ भी दीवानी हो गई है।

Sapna Choudhary Dance Song: सपना चौधरी के ये गाने यूट्यूब पर मचा रहे हैं जमकर धूम

सपना ने अपनी प्रतिभा के दम पर ये मुकाम पाया है। बता दें कि स्टेज शोज के अलावा सपना एलबम सॉन्ग्स में भी नजर आती हैं। वे बॉलीवुड फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट्स भी कर चुकी हैं। सपना चौधरी ने अपनी प्रतिभा के दम पर ये मुकाम पाया है। बिग बॉस में सलमान खान की पसंदीदा कंटेस्टेंट में से भी सपना चौधरी थीं। सपना चौधरी भोजपुरी और हरियाणवी फिल्मों में भी काम कर चुकी है।

Sapna Choudhary Viral Video:सपना चौधरी ने अपने जोरदार डांस से किया लोगों को घायल, देखें वीडियो

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.