Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने स्टेज पर मटकाई कमर तो नोट बरसाने लगे लोग, देखें Video

सपना अपने डांस मूव्स से अच्छे अच्छे लोगों को पल भर में ही घायल कर देती हैं। अब सपना चौधरी का एक गाना जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें उनके फैंस उन पर नोट उड़ा रहे हैं।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जब भी स्टेज पर अपनी कमर मटकाती हैं उनके फैंस दिवाने हो जाते हैं। सपना के डांस मूव्स देखकर लोग झूमने लगते हैं। सपना अपने डांस मूव्स से अच्छे अच्छे लोगों को पल भर में ही घायल कर देती हैं। अब सपना चौधरी का एक गाना जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें उनके फैंस उन पर नोट उड़ा रहे हैं।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Latest Dance Video) के इस गाने में स्टेज पर ही उनके फैंस चढ़ जाते हैं और उन पर नोट उड़ाने लगते हैं। इस वीडियो को सपना चौधरी फैन पेज पर शेयर किया गया है। जिसे लोग जमकर देख रहे हैं। इस वीडियो में देसी क्वीन सपना जमकर डांस कर रही हैं और उनके फैन्स शोर मचा रहे हैं और जमकर मजे ले रहे हैं।

सपना चौधरी का डांस वीडियो यहां देखें:

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिलाऐं भी दिखाई दे रही हैं। जो सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) के डांस को देख रही हैं। सपना चौधरी के इस वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी ने ‘सैयांजी दिलवा मांगेले’ गाने पर किया शानदार डांस, देखें वीडियो

वहीँ सपना चौधरी का एक वीडियो और भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना ‘दिल गलती कर बैठा है, गलती कर बैठा है दिल’ गाने पर एक्सप्रेशन देते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अब तक हजारियों बार देखा जा चुका है।

सपना चौधरी का जलवा इस कदर दर्शकों पर चढ़ा हुआ है कि उनकी एक झलक देखना चाहते हैं। सपना के डांस मूव्स को देखने के लिए हजारों लोगों को भीड़ जमा हो जाती है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.