Sapna Choudhary Ke Gaane: रिलीज के साथ वायरल हुआ सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना ‘छम्मक छल्लो’

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने नए-नए गानों से दर्शकों को दीवाना बना रही हैं। इन दिनों सपना चौधरी के कई गाने रिलीज हुए हैं। यूट्यूब पर इन गानों की धूम देखने को मिल रही है। सपना चौधरी के डांस का जादू एक बार फिर से फैन्स को पागल कर रहा है। इस बार भी कुछ ऐसै ही हुआ है उनका एक नया गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। इसके बोल हैं 'छम्मक छल्लो'।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary New Haryanvi Song: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने नए-नए गानों से दर्शकों को दीवाना बना रही हैं। इन दिनों सपना चौधरी के कई गाने रिलीज हुए हैं। यूट्यूब पर इन गानों की धूम देखने को मिल रही है। सपना चौधरी के डांस का जादू एक बार फिर से फैन्स को पागल कर रहा है। इस बार भी कुछ ऐसै ही हुआ है उनका एक नया गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। इसके बोल हैं ‘छम्मक छल्लो’।

इस हरियाणवी गाने के वीडियो में सपना चौधरी ने अपनी कातिलाना अदाओं से सभी को दीवाना बना लिया है। वायरल हो रहे सपना चौधरी के इस गाने को रेणुका पंवार ने गाया है। जबकि इसके बोल आमीन बारोदी ने लिखे हैं।

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने घूंघट में नागिन धुन पर किया जोरदार डांस! देखें Video

सपना चौधरी का डांस वीडियो:

यूट्यूब पर एक दिन में इस गाने के वीडियो को 9 लाख 75 हजार व्यूज मिल चुके हैं। सोशल मीडिया पर भी ये गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फैन सपना चौधरी के इस गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस गाने को यूट्यूब पर जमकर देखा जा रहा है।

बता दें सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में अपने हाथ आजमा चुकी हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Song) की फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है। उनके डांस वीडियो को उत्तर-भारत के कई राज्यों में बेहद पसंद किया जाता है। इसी के चलते सपना के गाने रिलीज के साथ ही छा जाते हैं।

Jasprit Bumrah Sanjana Ganesan Wedding: जसप्रीत बुमराह ने रचाई संजना गणेशन से शादी, देखें फोटो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.