Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी के नए गाने ने मचाया धमाल! 5 दिन में 60 लाख से ज्यादा व्यूज

सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है। उनके डांस वीडियो को उत्तर-भारत के कई राज्यों में बेहद पसंद किया जाता है।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary New Haryanvi Song: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गानों का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। हाल ही में सपना चौधरी का एक नया गाना रिलीज हुआ है। इस गाने ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है। सपना चौधरी हमेशा ही तरह इस बार भी अपने डांस से लाखों लोगों को दीवाना बना रही हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी गजब का डांस कर रही हैं। सपना चौधरी के चाहने वाले इस डांस वीडियो बेहद पसंद कर रहे हैं।

सपना चौधरी का ये नया गाना (New Haryanvi Song) सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस गाने के बोल हैं ‘चटक-मटक’ (Chatak Matak). इस वीडियो सॉन्ग में सपना चौधरी पूरे हरियाणवी लुक में नजर आ रही हैं।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘मत छेड़ बलम मेरी चूनर नै’ पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

सपना चौधरी का नया गाना ‘चटक-मटक’

इस गाने को रिलीज के महज कुछ दिनों बाद ही 60 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। गाने में सपना चौधरी के देसी अंदाज और ठुमके ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है। वहीं रेणुका पंवार (Renuka Panwar) की आवाज लोगों को दीवाना बना रही है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) का ये गाना यूट्यूब पर भी ट्रेंड कर रहा है।

सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है। उनके डांस वीडियो को उत्तर-भारत के कई राज्यों में बेहद पसंद किया जाता है। इसी के चलते सपना के गाने रिलीज के साथ ही छा जाते हैं।

शादी के बाद गौहर खान की एक्स ब्वॉयफ्रेंड कुशाल टंडन से हुई मुलाक़ात, कुशाल ने कहा- शादी मुबारक

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.