Sapna Choudhary New Song: सपना चौधरी के नए गाने ‘पायल चांदी की’ ने मचाई धूम! देखें वीडियो

डांस क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी के फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही है। उनके गाने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाते हैं। अब उनका नया गाना 'पायल चांदी की' रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है है। इस गाने ने रिलीज होने के कुछ ही घंटों में यूट्यब पर धमाल मचा दिया है।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Paya Chandi Ki Song: हरियाणवी डांसर, एक्टर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अब हरियाणा के साथ साथ बॉलीवुड का भी एक जाना माना नाम हो गया है। सपना चौधरी के गाने फैंस को जमकर पसंद आ रहे हैं। डांस क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी के फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही है। उनके गाने यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाते हैं। अब उनका नया गाना ‘पायल चांदी की’ रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है है। इस गाने ने रिलीज होने के कुछ ही घंटों में यूट्यब पर धमाल मचा दिया है।

सपना चौधरी ने अपने ऑफिशिलय इंस्टाग्राम पर इस गाने को शेयर किया है। सपना के ‘पायल चांदी की’ गाने को फाफी पंसद किया जा रहा है। इस गानें में सपना का लुक एक देसी हरियाणवी का है। वह ट्रेडिशनल हरयाणवी ड्रेस में वाकई गजब कहर ढाती नजर आ रही हैं।

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने घूंघट में नागिन धुन पर किया जोरदार डांस! देखें Video

सपना चौधरी का डांस वीडियो:

‘पायल चांदी की’ गाने में सपना के साथ अमन जाजी एक्टिंग करते नजर आ रहे हैं। इसमें दोनों को जोड़ी को काफी पंसद किया जा रहा है। दोनों ने इसमें गजब का डांस किया है। वहीं गाने को हरयाणवी सिंगर रेणुका पंवार ने आवाज दी है।

इस गाने के बोल मुकेश जज ने लिखे हैं। जबकि इसका संगीत रांझा संगीत द्वारा दिया गया है। फैन इस सॉन्ग की खूब तारीफ भी कर रहे हैं। सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में अपने हाथ आजमा चुकी हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Song) की फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है। उनके डांस वीडियो को उत्तर-भारत के कई राज्यों में बेहद पसंद किया जाता है। इसी के चलते सपना के गाने रिलीज के साथ ही छा जाते हैं।

अली और जैस्मिन भसीन का पहला म्यूजिक वीडियो तेरा सूट हुआ रिलीज! ग्लैमरस लुक में नजर आईं जैस्मिन

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.