सपना चौधरी ने नए गाने ‘नाचण की तोल’ पर लगाए जोरदार ठुमके, वीडियो देख हो जाओगे दीवाने

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी क्वीन के नाम से पहचान बना चुकी हैं। वह अपने डांस से पूरे देश में लोकप्रिय हो गई हैं। सपना के डांस वीडियोज यूपी, हरियाणा और बिहार के साथ राजस्थान में भी काफी पसंद किये जाते हैं। हरियाणा से शुरू हुआ उनका यह सफर मायानगरी तक पहुंच चुका है। हाल ही में उनका का नया वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी क्वीन के नाम से पहचान बना चुकी हैं। वह अपने डांस से पूरे देश में लोकप्रिय हो गई हैं। सपना के डांस वीडियोज यूपी, हरियाणा और बिहार के साथ राजस्थान में भी काफी पसंद किये जाते हैं। हरियाणा से शुरू हुआ उनका यह सफर मायानगरी तक पहुंच चुका है। हाल ही में उनका का नया वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है। जो अब वायरल हो गया है।

सपना चौधरी का ये नया डांस वीडियो आपको भी झूमने पर मजबूर कर देगा। गाने का नाम है नाचण की तोल, जिसे गाया है यूके हरियाणवी ने। ये डांस नबंर सपना चौधरी और भरत नेगी पर फिल्माया गया है। गाने के बोल प्रेम Jangra ने लिखे हैं।

सपना चौधरी का नया गाना ‘नाचण की तोल’

गाने को रिलीज होते ही लोगों का प्यार मिलने लगा है। रिलीज के साथ ही सपना चौधरी के इस गाने को 2 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। गाने का प्लस पॉइंट इसमें सपना चौधरी का धांसू डांस है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Instagram) के डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होते रहते हैं। सपना अपने देसी स्वैग से अक्सर ही फैंस की वाहवाही लूटने में सफल रहती हैं। दर्शक सपना के इस स्टेज डांस शो का भरपूर आनंद ले रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी सपना के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

शादी से पहले सेक्स और प्रेगनेंट होने पर दिया मिर्जा ने दिया बड़ा बयान , सुन कर उड़ जाएंगे आपके होश !!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.