हरियाणवी छोरी सपना चौधरी का नया गाना सोशल मीडिया पर वायरल, हीरो से बोलीं- बेटा ये तुमसे ना हो पाएगा

दर्शकों को इस वीडियो में सपना चौधरी के नए लुक देखने को मिले हैं। दरअसल हरियाणवी छोरी अपने ज्यादातर शो और वीडियो में लहंगे या फिर देसी ऑउटफिट में नजर आती हैं, लेकिन इस वीडियो में वह अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी का न्यू सांग रिलीज

हरियाणवी सिंगर-डांसर सपना चौधरी आज ग्लैमर इंडस्ट्री का मशहूर नाम बन चुकी हैं। आज सपना के डांस और गानों के दीवाने केवल हरियाणा और उत्तर प्रदेश में ही नहीं बल्कि पूरे देश में हैं। ‘बिग बॉस’ फेम सपना चौधरी के गानों का उनके फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार रहता है। उनका गाना ‘तेरी आख्या का यो काजल’ आज भी लोगों की जुबान पर रहता है। सपना ने इस गाने पर कई स्टेज शो किए हैं। हाल ही में सपना चौधरी का एक गाना ‘बेटा ये तुमसे ना हो पाएगा’ रिलीज हुआ है, जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

सपना चौधरी के इस गाने को ए.आई. जॉन ने लिखा है। मोनिका और राजू पंजाबी ने इस गीत को गाया है। वी.आर. ब्रदर्स ने गाने के वीडियो को डायरेक्ट किया है। महज कुछ ही घंटे पहले यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने को अभी तक साढ़े 5 लाख लोग देख चुके हैं। सपना चौधरी इस गाने में एक स्कूल गर्ल की भूमिका में नजर आ रही हैं। इस गाने के पूरे वीडियो में सपना तीन अलग-अलग लुक में दिखाई दी हैं। सपना चौधरी का यह लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

दर्शकों को इस वीडियो में सपना चौधरी के नए लुक देखने को मिले हैं। दरअसल हरियाणवी छोरी अपने ज्यादातर शो और वीडियो में लहंगे या फिर देसी ऑउटफिट में नजर आती हैं, लेकिन इस वीडियो में वह अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं। इस गाने में सपना चौधरी एक मॉडर्न लड़की के रूप में नजर आ रही हैं। जीन्स और टी-शर्ट में सपना काफी क्यूट लग रही हैं।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि सपना चौधरी ने कांग्रेस पार्टी जॉइन कर ली है, लेकिन सपना ने इन खबरों को महज अफवाह करार देते हुए कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का खंडन किया था। सपना ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं एक कलाकार हूं। मैंने कांग्रेस या किसी भी पार्टी को जॉइन नहीं किया है और न किसी पार्टी के लिए मैं प्रचार करूंगी। मेरे लिए सारी पार्टियां एक समान हैं।’

यहाँ देखिए सपना चौधरी का वीडियो…

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.