Sapna Choudhary New Song: सपना चौधरी ने शेयर किया लुटेरा गाने का फर्स्ट लुक, इस अंदाज में दिखी हरियाणवीं छोरी

हरियाणवीं छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के अगले गाने का टाइटल 'लुटेरा' (Lootera Song) है। 'देसी क्वीन' ने इंस्टाग्राम पर बुधवार को गाने का फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है।

सपना चौधरी (फोटो- इंस्टाग्राम)

हरियाणवीं छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस समय अपने अगले म्यूजिक वीडियो की तैयारी कर रही हैं। बुधवार को उन्होंने इसका टाइटल और फर्स्ट लुक रिवील किया। उनका अगला गाना ‘लुटेरा’ (Lootera Song) है। फिलहाल गाने की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है।

सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘लुटेरा’ सॉन्ग का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए इससे जुड़े सभी लोगों को टैग किया है। फर्स्ट लुक में सपना अपने देसी स्टाइल में गिलास में शराब परोसती नजर आ रही हैं। उनके पास खड़ा शख्स हाथ में बंदूक थामे है।

देखिए ‘लुटेरा’ सॉन्ग का फर्स्ट लुक…

आर. नैत ने गाया है ‘लुटेरा’ सॉन्ग

लुटेरा गाने को आर. नैत ने गाया है। नैत ने ही इस गीत को लिखा है और आर्ची ने इसका संगीत तैयार किया है। सपना चौधरी के किरदार को अफसाना खान ने अपनी आवाज से सजाया है। जोबन संधू और माही संधू ने लुटेरा गाने का निर्देशन किया है और जगजीत पाल सिंह इसके निर्माता हैं।

कब रिलीज होगा ‘लुटेरा’ सॉन्ग?

बताया जा रहा है कि ‘लुटेरा’ सॉन्ग (Lootera Song Release Date) सितंबर के आखिरी हफ्ते में रिलीज हो सकता है। सपना चौधरी के फैंस को गाने का बेसब्री से इंतजार है। अभी तक करीब 25 हजार लोगों ने तस्वीर को लाइक किया है। फैंस ‘देसी क्वीन’ के लिए बेहद प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं।

सपना चौधरी कर चुकी हैं बॉलीवुड डेब्यू

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Movies) के वर्क फ्रंट की बात करें, इस साल वह दोस्ती के साइड इफेक्ट्स फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। सपना छोटे पर्दे के रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) के 11वें सीजन की कंटेस्टेंट थीं। इस शो से उन्हें काफी फेम मिला। सपना बड़े और छोटे पर्दे के साथ-साथ आज भी स्टेज शो करना भी पसंद करती हैं।

सपना चौधरी ने स्टेज से लेकर बॉलीवुड तक ऐसे मचाया अपने डांस से तहलका, ये 10 सॉन्ग साबित करते हैं उनका टैलेंट…

कांग्रेस में शामिल होने से सपना चौधरी ने किया इंकार, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।