Sapna choudhary new song: सपना चौधरी का नया गाना ‘दिल्‍ली की जाटनी’ सोशल पर तेजी से हो रहा है वायरल

सपना चौधरी का एक नया गाना रिलीज हुआ है। सपना का ये नया गाना है 'दिल्‍ली की जाटनी'। इस गाने को यूट्यूब पर 28 तारीख को रिलीज किया गया है। हाल ही में रिलीज हुए इस गाने को अबतक हजारों लोग देख चुके हैं

सपना चौधरी गाना पोस्टर

Sapna choudhary: हरियाणवी डांसर, सिंगर सपना चौधरी हमेशा ही अपने डांस और गाने के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है। अपनी कड़ी मेहनत से सिंगर ने आज इंडस्ट्री में अपनी पेहचान बनाई है। सिंगर की काफी अच्छी फैन फोल्लोविंग बनाई है। आए दिन सपना के गानें सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

वहीं बहुत बार ऐसा भी देखा जाता है कि अचानक से सपना के पुराना गाना अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगता हैं। वहीं अब सपना चौधरी का एक नया गाना रिलीज हुआ है। सपना का ये नया गाना है ‘दिल्‍ली की जाटनी’। इस गाने को यूट्यूब पर 28 तारीख को रिलीज किया गया है। हाल ही में रिलीज हुए इस गाने को अबतक हजारों लोग देख चुके हैं।

बता दें कि इस गाने में सपना का जबरजस्त अंदाज के साथ बेमिशाल डांस भी देखने को मिल रहा है। हमेशा की तरह ही इस गाने में सपना चौधरी ने अपने डांस का जादू ​बिखेरा है। गाने में सपना हरियाणवी एक्टर संतोष सिंह के साथ ठुमके लगाते नजर आरही है। हमेशा सूट-सलवार में नजर आने वाली सपना इस गाने में मॉडर्न लुक में नजर आ रही हैं। फैंस को भी सपना चौधरी का ये नया अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

इस गाने को अलग-अलग जगह शूट किया गया है। एक्ट्रेस का ये वीडियो दर्शको को बहुत पसंद आरहा है। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। फेमस होने के बाद सपना ने अपनी जिंदगी में बहुत कामयाबी हासिल की है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: