Sapna Choudhary: लॉकडाउन के बीच सपना चौधरी ने ‘इंग्लिश मीडियम’ का विषय उठाकर मचाया बवाल

सपना चौधरी लाल सूट में हरियाणवी गाना 'इंग्लिश मीडियम' पर शानदार डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं। सपना का देसी लुक उनके फैन्स को बहुत ज्यादा पसंद आता है।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary song: हरियाणा की मशहूर डांसर और सिंगर सपना चौधरी अक्सर अदाओं फैन्स को अपना दीवाना बना देती है। आएदिन डांसर के वीडियोज सोशल मीडिया पर बवाल मचा देते है। बता दे सपना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जाते हैं। ऐसे में हालही में, उनका एक जबरदस्त डांस वीडियो इंटरनेट पर छा गया है। गाने के वीडियो में सपना चौधरी लाल सूट में हरियाणवी गाना ‘इंग्लिश मीडियम’ पर शानदार डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं। सपना का देसी लुक उनके फैन्स को बहुत ज्यादा पसंद आता है।

सपना चौधरी का यह ‘इंग्लिश मीडियम’ वह गाना है जो उनके दर्शकों के बिच जमकर धमाल मचाता है। इस वीडियो में सपना स्टेज पर जबरजस्त डांस करते नजर आरही है वही स्टेज के बगल के खड़े लोग उनके डांस को देखकर खुश हुए जा रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब पर 8 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। वीडियो में सपना की अदाए वाकही कातिलाना है। जो भी इनका डांस एक बार देख लेता है वो इनका दीवाना बन जाता है।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी ने स्टेज पर बिखेरा अपने डांस का जादू, झट-पट हुआ वीडियो वायरल

सपना चौधरी बॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखा चुकी है। साथ ही डांसर रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर भी देखा जा चूका है। सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी। जिसके बाद से जैसे जैसे समय बिता सपना लोगो के बिच पहचान बनाने में सफल रही।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी ने अंग्रेजी मीडियम हरयाणवी गाने पर किया धमाकेदार डांस, फैन्स हुए हैरान

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: