हरियाणवीं छोरी सपना चौधरी ने ‘गुड़िया’ के साथ लगाए ठुमके, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

हरियाणवीं छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सपना छोटे पर्दे की 'गुड़िया' के साथ हरियाणवी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

हरियाणवीं सिंगर-डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इस समय अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो की तैयारी कर रही हैं। उनका आखिरी म्यूजिक वीडियो ‘रंग ब्राउन नी’ था। इस गाने को सपना और कप्तान लाडी ने गाया था। सपना और दलेर मेहंदी के गाने ‘बावली तरेड़’ ने भी खूब धूम मचाई थी। हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह ‘एंड टीवी’ चैनल के सीरियल ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी’ की एक्ट्रेस सारिका बहरोलिया (Sarika bahroliya) के साथ डांस करती नजर आईं।

सपना चौधरी और सारिका बहरोलिया ने मशहूर हरियाणवी गाने ‘तेरी आख्या का यो काजल’ पर डांस किया। सपना ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘आखिरकार मैं उससे मिल ही गई, जो मेरे स्टेप्स को मैच कर सकता है। गुड़िया हमारी सभी पे भारी में मिलिए भारत की सबसे बेधड़क लड़की से। 27 अगस्त से रात साढ़े 9 बजे एंड टीवी पर। सोमवार से शुक्रवार।’

सपना चौधरी ने यह वीडियो शेयर किया है…

सपना चौधरी के इस वीडियो को सवा दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। उनके फैंस बेहद प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं। बताते चलें कि ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी’ सीरियल में सारिका बहरोलिया एक ऐसी मुंहफट लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो बोलने से पहले जरा भी नहीं सोचती है। सारिका के घरवाले उसकी शादी के लिए लड़का तलाश रहे हैं, लेकिन हर बार उसकी बेबाकी से रिश्ता जुड़ते-जुड़ते रह जाता है।

‘बिग बॉस’ कंटेस्टेंट रह चुकी हैं सपना चौधरी

गौरतलब है कि ‘बिग बॉस’ के घर से निकलकर हर घर में पहुंच बना चुकीं सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मों में आइटम नंबर का तड़का लगा चुकीं सपना इसी साल बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं। हाल ही में वह भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हुई हैं। माना जा रहा है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में वह बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं।

सपना चौधरी ने स्टेज से लेकर बॉलीवुड तक ऐसे मचाया अपने डांस से तहलका, ये 10 सॉन्ग साबित करते हैं उनका टैलेंट…

कांग्रेस में शामिल होने से सपना चौधरी ने किया इंकार, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।