सपना चौधरी पहाड़ों में छुट्टियां मनाते हुए इस लुक में आईं नजर, अपने बारे में लिखी ये खास बात

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी इस समय हसीन वादियों में छुट्टियां मना रही हैं। कुछ देर पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

सपना चौधरी-दलेर मेहंदी का गाना 'बावली तरेड़' धमाल मचा रहा है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

हरियाणवी छोरी सपना चौधरी और पंजाबी गायक दलेर मेहंदी का गाना ‘बावली तरेड़’ यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। टी-सीरीज के प्लेटफॉर्म से इसे अपलोड किया गया है। अभी तक लाखों लोग इस गाने को देख चुके हैं। यहां तक कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को भी यह गाना काफी पसंद आया और उन्होंने ट्विटर पर दलेर मेहंदी की जमकर तारीफ की। सपना चौधरी ने इस गाने को अपनी आवाज से भी सजाया है। हेक्टिक शेड्यूल के बाद सपना इस समय पहाड़ों पर छुट्टियां मना रही हैं।

सपना चौधरी ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी 4 तस्वीरें शेयर की हैं। पहाड़ों पर कुदरत की खूबसूरती का लुत्फ ले रहीं अभिनेत्री ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, ‘मैं स्पेशल नहीं हूं…मैं बस लिमिटेड एडिशन हूं।’ सपना की इन तस्वीरों को अभी तक करीब 70 हजार लोग लाइक कर चुके हैं। एक्ट्रेस के फैंस उनकी तारीफ में खूब कमेंट कर रहे हैं।

सपना चौधरी ने यह तस्वीरें शेयर कीं…

गौरतलब है कि सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सपना ने सोमवार को भी अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। सपना बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं। इसी साल फरवरी में उनकी फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ रिलीज हुई थी। फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन अभिनेत्री को जरूर उनकी एक्टिंग के लिए सराहना मिली। सपना की अगली फिल्म चाची राम राम है। माना जा रहा है कि यह फिल्म जून में रिलीज होगी।

देखिए सपना चौधरी और दलेर मेहंदी का गाना ‘बावली तरेड़’…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।