‘मेरा चांद 2’ गाने का नया पोस्टर वायरल, बेहद खूबसूरत लग रही हैं सपना चौधरी

अपने डांस से दर्शकों को दिवाना बनाने वाली सपना चौधरी का एक लेटेस्ट फोटो सामने आया है। इसमें सपना रोमाटिंक अंदाज में नजर आ रहीं हैं...

हरियाणवी सिंगर और बॉलीवुड में अपने डांस से दर्शकों को दिवाना बनाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक लेटेस्ट फोटो सामने आया है। ये फोटो दरअसल सपना चौधरी का मेरा चांद 2 के नए गाने का नया पोस्टर है। जोकि सोशल मीडिया में जोरों से वायरल हो रहा है। पोस्टर में सपना चौधरी का रोमांटिक अंदाज नजर आ रहा है।

सपना चौधरी का गाना मेरा चांद को अब तक तकरीबन अब तक 9 करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने की सफलता को देखते हुए सपना चौधरी ने मेरा चांद 2 गाना जल्द रीलीज होने जा रहा है। गाने के पोस्टर में सपना चौधरी गोल्डन ज्वैलरी के साथ लाइट मेकअप में नजर आ रही हैं साथ ही उन्होंने हरे रंग का एंबॉड्री सूट पहन रखा है जोकि उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है।

वहीं यदि सपना चौधरी के मेरा चांद गाने की बात करें तो उसमें सपना दुल्हन के लिबास में दिख रही हैं। वो ब्राइडल लुक में बेहद सुंदर नजर आ रही हैं। इस गाने में सपना चौधरी अपने होने वाले पति को मेरा चांद कहकर बुला रही हैं। इस गाने को सिंगर राज मावार ने गाया है। सपना के साथ नवीन नारू नजर आ रहे हैं।

लगातार सुर्खियों में बने रहने वाली सपना चौधरी इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। देश भर में उनके स्टेज शो हो रहे हैं। उनका लुक भी इतना चेंज हो चुका है कि नजर ही न हटे।

बिग बॉस ने बदली किस्मत
बिग बॉस 11 से बाहर होने के बाद सपना चौधरी का काफी हद तक मेकओवर हो चुका है। सलवार सूट में नजर आने वाली सपना अब ग्लैमरस ड्रेस में नजर आने लगी हैं। अब जैसा कि उनकी पर्सनैलिटी ग्रूम हो गई हैं साथ ही उनके डांसिंग स्‍टाइल का भी मेकओवर हुआ है, जो लोगों को खूब भा रही है। वेल आपको सपना चौधरी का चांद 2 के गाने का नया पोस्टर कैसा लगा हमें नीचें कमेंट्स करके जरूर बताएं।

देखिए सपना चौधरी की मेरा चांद 2 गाने से जुड़ी अन्य तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।