Sapna Choudhary song: सपना चौधरी का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका, यहाँ देखे वीडियो

ये वीडियो सपना के स्टेज शो बागपत का है जिसमें सपना हरियाणवी सॉन्ग हवा कसूती (Hawa Kasuti Haryanvi Song) पर नंगे पैर ही ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।इस वीडियो में सपना चौधरी जमकर ठुमके लगाते नजर आरही है नारंगी कलर के सूट में सपना बहुत सुंदर लग रही है। सपना का यह डांस देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा हुई और लोगों ने सपना को खूब प्रोत्साहित किया। सपना यूट्यूब पर अक्सर अपने नए गानों से ज्यादा पुराने गानों के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर लेती है

सपना चौधरी फोटो (यूट्यूब)

Sapna Choudhary song: हरियाणा की फेमस सिंगर, डांसर सपना चौधरी अक्सर अपने डांस और बेमिशाल गानों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है। हालही में, सपना का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका जिसे यूट्यूब पर बार-बार सर्च करके देखा जा रहा है। हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी अपने डांस को लेकर सालभर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दे, इस वीडियो को 6 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

ये वीडियो सपना के स्टेज शो बागपत का है जिसमें सपना हरियाणवी सॉन्ग हवा कसूती (Hawa Kasuti Haryanvi Song) पर नंगे पैर ही ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।इस वीडियो में सपना चौधरी जमकर ठुमके लगाते नजर आरही है नारंगी कलर के सूट में सपना बहुत सुंदर लग रही है। सपना का यह डांस देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा हुई और लोगों ने सपना को खूब प्रोत्साहित किया। सपना यूट्यूब पर अक्सर अपने नए गानों से ज्यादा पुराने गानों के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर लेती है।

बात डांसर की करियर की करे तो, सपना शुरुआत में हरियाणा में और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया। सपना का एक हरियाणवी गाना ‘सॉलिड बॉडी रै’ मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए था। सपना ने इस गाने पर जो डांस किया वो वीडियो हिट रहा। जिसके बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशो में भी पहचान मिली। सपना को बिगबॉस के रियलिटी शो में कंटेस्टेंट के तौर पर भी देखा जा चूका है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: