सपना चौधरी का धमाकेदार डांस हो रहा है वायरल, वीडियो में देखिए क्या होता है जब लगती है किसीकी लत

Sapna Choudhary Songs: देशभर में जहा लोग कोरोना से जंग लड़ रहे है और घर में रह कर बोर हो रहे है। इस बीच सपना के फैंस उनके एक से बढ़कर एक वीडियो को देखने का मौका मिला है। बता दे, हरयाणा की मशहूर डांसर, सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी जबरजस्त अदाओं के लिए भी जानी जाती है।

सपना चौधरी का धमाकेदार डांस वाला वीडियो हो रहा है वायरल

Sapna Choudhary Songs: देशभर में जहा लोग कोरोना से जंग लड़ रहे है और घर में रह कर बोर हो रहे है। इस बीच सपना के फैंस उनके एक से बढ़कर एक वीडियो को देखने का मौका मिला है। बता दे, हरयाणा की मशहूर डांसर, सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपनी जबरजस्त अदाओं के लिए भी जानी जाती है। आएदिन सपना के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते है। इन दिनों देश में लॉकडाउन (Lockdown) के चलते अपने घर में ही कैद है। इस वजह से उनके कई सारे प्रोजेक्ट्स रुक गए है। इस बीच सोशल मीडिया पर लगातार सपना के कई गाने लगातार वायरल हो रहे है।

हलाकि यह पहले बार नहीं हुआ है जब सपना का कोई गाना इतना पसंद किया जा रहा हो। आएदिन सपना के गाने सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते है। अब सपना का एक गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी हरयाणवी गाना ‘तेरी लत लग जागी’ (Teri Lat Lag Jagi) पर देसी लुक में डांस करती हुई बहुत खूबसूरत लग रही है। इस हिट गाने को सिंगर सोनू शर्मा और रुचिका झांगीड़ ने अपनी आवाज दी है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 198 मिलियन से भी अधिक लोग देख चुके है।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी और गुलजार छन्नीवाला के गानों का यह मजेदार मैशअप सोशल मीडिया पर…

सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। इन दिनों घर में रह कर सिंगर फैंस को वीडियो और फोटो से खूब एंटरटेन कर रही है। सपना को रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर भी देखा गया है। बिगबॉस का हिस्सा बनने के बाद से सपना चौधरी की पॉपुलरिटी लोगों के बीच और भी ज्यादा हो गई है।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी का गाना हवा कसूती लॉकडाउन के बीच फैन्स को खूब पसंद आरहा है, यहाँ देखे वीडियो

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: