Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी का नया हरयाणवी गाना ‘चेतक’ सुनकर आपका मन भी झूम उठेगा

Sapna Choudhary Song: हरयाणा (Haryana) की मशहूर सिंगर (Singer), डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपनी अदाओं से सबका दिल चुरा लेती हैं।

सपना चौधरी का नया हरयाणवी गाना 'चेतक' सुन आपका मन भी झूम उठेगा

Sapna Choudhary Song: हरयाणा (Haryana) की मशहूर सिंगर (Singer), डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपनी अदाओं से सबका दिल चुरा लेती हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। देश में इन दिनों लॉकडाउन जारी है। अन्य कलाकारों की तरह सपना भी अपने घर में ही कैद है। सपना इन दिनों अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुडी हुई है। हालही में सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है इस वीडियो में सपना हरयाणवी गाना ‘चेतक’ (Chetak) पर जबरजस्त डांस मूव्स करते नजर आ रही है।

 

सपना चौधरी इस वायरल वीडियो में हॉट लुक में नजर आ रही है। ब्लैक कलर के वेस्टर्न ऑउटफिट में सपना बला की खूबसूरत लग रही है। इस चेतक गाने को हरयाणा के मशहूर सिंगर राज मवार ने गाया है। वही गाने के लिरिक्स आकाश झांगरा ने लिखा है। इस वायरल वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 122,367,001 लोग देख चुके है।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Songs: लॉकडाउन के बीच सपना चौधरी बन गयीं है क्यूट वाइफ, यहाँ देखे वायरल वीडियो

यहाँ देखे सपना चौधरी का वायरल वीडियो ‘चेतक’

सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। जिसके बाद उन्हें रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया। शो का हिस्सा बनने के बाद सपना लोगों के बीच बहुत पॉपुलर हो गई। सपना ने बॉलीवुड के कई फिल्मो में काम कर चुकी हैं। सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और इन दिनों लॉकडाउन के बीच वो फैंस को अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से एंटरटेन कर रही है।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी का हरियाणवी गाना ‘अंडे की भुज्जी’ पर लाजवाब डांस मूव्स करती आयीं नजर

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: