Sapna Choudhary Song: ‘पानी छलके’ गाने पर ‘भाभी’ के ठुमके! वीडियो हुआ वायरल

हरियाणा की डांसर और सिंगर सपना चौधरी के गाने लोगों को दीवाना बनाने में देर नहीं लगाते हैं। सपना के गानों पर लोग जमकर थिरकते हैं। उनके गाने सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। इस बार सपना चौधरी का गाना 'पानी छलके' बेहद पसंद किया जा रहा है।

'पानी छलके' सॉन्ग (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Dance: हरियाणा की डांसर और सिंगर सपना चौधरी के गाने लोगों को दीवाना बनाने में देर नहीं लगाते हैं। सपना के गानों पर लोग जमकर थिरकते हैं। उनके गाने सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते हैं। इस बार सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ बेहद पसंद किया जा रहा है।

सपना चौधरी के हर गाने पर रिलीज के साथ ही करोड़ों के व्यूज मिल जाते हैं। हाल ही में रिलीज हुआ सपना का गाना ‘पानी छलके’ वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। ‘पानी छलके’ की धूम सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं। इंस्टाग्राम रील और यूट्यूब की शॉर्ट्स में ‘पानी छलके’ गाने का बज बना हुआ हैं।

सपना चौधरी वीडियो सॉन्ग ‘पानी छलके’

इस गाने पर एक महिला का डांस खूब वायरल हो रहा हैं। महिला घूंघट की आड़ में ठुमके लगाते नजर आ रही हैं। महिला ने ‘पानी छलके’ गाने पर जोरदार डांस किया है। अब तक इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

सपना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज, वीडियोज और रील्स फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं। वहीं, उनके फैंस भी नई पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही वजह है कि कोई भी नया पोस्ट अपडेट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है।

डांसिंग टैलेंट और उनकी मस्त अदाओं के लाखों लोग दीवाने हैं। जिस तरह सपना चौधरी स्टेज पर अपने देसी डांस स्टेप से आग लगा देती हैं, ठीक उसी तरह सोशल मीडिया पर भी उनके वीडियो आग की तरह वायरल होते हैं। सपना का हर एक वीडियो फैंस को झूमने पर मजबूर कर देता है।

Nikki Tamboli का लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल! किलर लुक से फैंस को बनाया दीवाना

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.