Sapna Choudhary: सपना चौधरी ने ‘बोल तेरे मीठे मीठे’ गाने पर दिल्ली में लगाया जमकर ठुमका, देखे वायरल वीडियो

हालही में सपना का एक गाना यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है। इस गाने में डांसर 'बोल तेरे मीठे मीठे' गाने पर गजब का डांस करते नजर आरही है। सपना का स्टेज शो काफी पसंद किया जाता है जहा उन्हें देखने हजारों की भीड़ में उनके फैन्स उनका एक झलक देखने के लिए पागल हो जाते है।

सपना चौधरी फोटो

Sapna Choudhary Song: हरयाणा की मशहूर सिंगर, डांसर सपना चौधरी अक्सर अपने गानों को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है। आएदिन सिंगर के नए गानों के साथ-साथ पुराने गाने भी सोशल मीडिया पर धमाका मचा देते है। हालही में सपना का एक गाना यूट्यूब पर काफी देखा जा रहा है। इस गाने में डांसर ‘बोल तेरे मीठे मीठे’ गाने पर गजब का डांस करते नजर आरही है। सपना का स्टेज शो काफी पसंद किया जाता है जहा उन्हें देखने हजारों की भीड़ में उनके फैन्स उनका एक झलक देखने के लिए पागल हो जाते है।

यह वीडियो दिल्ली के ग्रीनपार्क में आयोजित एक स्टेज शो के दौरान सपना ने अपना जलवा दिखाया है। इस स्टेज शो को देखने के लिए ग्रीनपार्क में हजारों की तादात में भीड़ जमा हुई थी। इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक लाखों बार देखा जा चूका है। सपना चौधरी एक ऐसी कलाकार है जिनके बहुत ही कम समय में लाखों फैन बन गए है। इस वीडियो में सपना देसी लुक में नजर आरही है जिसमे उन्होनें ग्रीन रंग का सूट-सलवार पहना है।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी ने ‘इश्क का लाडा’ गाने पर किया जबरजत डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

सपना चौधरी रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर भी देखि जा चुकी है। बिगबॉस शो में एंट्री के बाद से सपना लोगों के बीच और भी ज्यादा चर्चा में आ गई हैं। सपना हरयाणा के साथ-साथ अब और भी शहरों में लोगों को अपना दीवाना बना चुकी है। सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी।

यह भी पढ़े: अनुष्का शर्मा की दमदार वेबसीरीज का टीजर हुआ रिलीज, जमकर दिख रही है मारधाड़, देखें Video

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: