Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी अपने इस गाने से सोशल मीडिया पर लगा रही है आग, फैन्स ने कहा मार डालोगी

Sapna Choudhary Song: हरयाणवी डांसर, सिंगर सपना चौधरी अक्सर अपने नए गानों से सोशल मीडिया पर धूम मचती रहती है। आएदिन सपना का कोई न कोई डांस वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा देता है ठीक उसी तरह एक बार फिर उनका एक डांस विडियो यूट्यूब पर इन दिनों खूब देखा और शेयर भी किया जा रहा है। विडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाना 'नजर' पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। विडियो में उनका यह डांस देखने के लिए भारी संख्या में दर्शक दिखाई दे रहे हैं

सपना चौधरी को स्टेज शो करना काफी पसंद है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Song: हरयाणवी डांसर, सिंगर सपना चौधरी अक्सर अपने नए गानों से सोशल मीडिया पर धूम मचती रहती है। आएदिन सपना का कोई न कोई डांस वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा देता है ठीक उसी तरह एक बार फिर उनका एक डांस विडियो यूट्यूब पर इन दिनों खूब देखा और शेयर भी किया जा रहा है। विडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाना ‘नजर’ पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। विडियो में उनका यह डांस देखने के लिए भारी संख्या में दर्शक दिखाई दे रहे हैं। सपना के जबरजस्त अदाओं के चलते उन्होनें बहुत अच्छी फैन फोल्लोविंग बना रखी है। सिंगर के फैन्स उनका नया, पुराना सभी गाने यूट्यूब पर देखना पसंद करते है।

बात इस वायरल वीडियो नजर गाने की करे तो इस वीडियो में सपना गुलाबी रंग के सूट सलवार में गजब की लग रही है। और डांस मूव्स तो हमेशा की तरह लाजवाब है। इस वीडियो को यूट्यूब पर 8 मिलियन से बार देखा जा चूका है। इस वीडियो को सोनोटेक पंजाबी द्वारा लॉन्च किया गया है। गाने को आवाज हरियाणा के जाने-माने सिंगर राजू पंजाबी और सुशीला ठाकेर ने दिया है।

सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी। सपना शुरुआत में हरियाणा में और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया। सपना ने एक हरियाणवी गाने गाने ‘सॉलिड बॉडी रै’ पर मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने पर डांस किया वो वीडियो हिट रहा। जिसके बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशो में भी पहचान मिली।

यह भी पढ़े: Kangana Ranaut: शादी की चल रही अफवाओं पर अब खुद कंगना रनौत ने दिया बड़ा बयान, इस फिल्म में करना चाहतीं है काम

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: