Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी का ये गाना रिलीज होते ही यूट्यूब पर मचा रहा है तहलका, करोड़ों में हैं व्यूज

Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी का हरियाणवी गाना 'मेरी क्यूट वाइफ' का विडियो यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है। जो रिलीज होते ही यूट्यूब पर फैन्स के बिच सुर्खियों में बन गया है। इस गाने में सपना चौधरी के अलावा रोहित सोनी भी शामिल हैं

Sapna Choudhary Songs

Sapna Choudhary song: हरियाणा की फेमस सिंगर, डांसर, एक्ट्रेस सपना चौधरी अपने गानो को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। आए दिन इनका एक से बढ़कर एक गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचाते नजर आता है। हालही में, सपना चौधरी का हरियाणवी गाना ‘मेरी क्यूट वाइफ’ का विडियो यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है। जो रिलीज होते ही यूट्यूब पर फैन्स के बिच सुर्खियों में बन गया है। इस गाने में सपना चौधरी के अलावा रोहित सोनी भी शामिल हैं।

विडियो में सपना चौधरी सज-सवरकर पत्नी के रोल में नजर आ रही हैं तो वहीं रोहित उनके पति का रोल निभा रहा है। गाने को राजू पंजाबी और सुशीला ठाखर ने गाया है। इस गाने का बोल कुलदीप जांगरा लिखा है। वी आर ब्रोस ने गाने को म्यूजिक दिया है इस गाने में सपना चौधरी जमकर ठुमके लगाते हुए नजर आरही है। इस वीडियो में पति-पत्नी का एक जबरजस्त रोमांटिक अंदाज दिखाया गया है जिसमे पति अपनी पत्नी की जमकर तारीफ कर रहा है।

इस वीडियो में सपना ने गोल्डन कलर का लहंगा पहना हैं वही उनके पति बने रोहित सोनी ने काले रंग का सूट पहना है। सपना दुल्हन के इस अवतार में वाकही बहुत खूबसूरत लग रही है। अभी तक इस वीडियो को यूट्यूब पर 5.62 मीलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। सपना ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से ये मुकाम हासिल किया है। सपना बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी है और इनको रियलिटी शो बिगबॉस में भी देखा जा चूका है।

सपना चौधरी का वीडियो यहां देखें :

सपना के कातिलाना अंदाज और जोशीले डांस से सब एक झटके में उनके फैन बन जाते है। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और फैन्स के लिए अक्सर नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: