Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी का गाना ‘बापू तेरा लाडला’ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

सपना चौधरी का गाना 'बापू तेरा लाडला' सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में सपना ने गजब का ठुमका लगाया है

'बापू तेरा लाडला' गाना सपना चौधरी

Sapna Choudhary Song: हरयाणवी डांसर, सिंगर सपना चौधरी अपने जबरजस्त डांस के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती है। सपना चौधरी ने अपने देसी डांस और गानों से लाखों फैन्स के दिल में अपनी जगह बनाई है। सपना ने अपने करियर की शुरुआत एक हरियाणवी रागिनी गायिका के रुप में शुरू की थी। जिसके बाद धीरे-धीरे सपना को लोग पहचानने लगे। और उनके गाने हिट होने लगे। आएदिन सपना के नए गाने के साथ-साथ पुराने गाने भी यूट्यूब पर धमाल मचाते है।

इसके बाद उन्होनें कई गाने गाए हैं जो काफी हिट हुए हैं। सपना बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सांग भी कर चुकी हैं। इसी के साथ बिग बॉस 13 के सीजन में भी उन्होनें पार्ट लिया था। सपना का हर स्टेज परफॉर्मेंस उनके फैंस को खुश कर देता है। हालही में, सपना का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह सपना का गाना ‘बापू तेरा लाडला’ गाना है जिसपर सपना स्टेज पर जबरजस्त ठुमके लगाते नजर आरही है।

इस वीडियो में सपना ने पर्पल कलर का सूट पहना है जिसमें वह बहुत सुंदर दिख रही हैं। वैसे तोह सपना देसी लुक में हमेशा कहर मचा देती है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अबतक हज़ारों बार देखा जा चूका है। इस गाने पर सपना को ठुमकते देखने के लिए हज़ारों की भीड़ उमड़ी थी। सपना चौधरी हरयाणवी, पंजाबी, भोजपुरी, बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर चुकी है। सपना ने अपने दम पर हज़ारों फैन्स बनाए है। डांसर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। जहां वो अपने फैन्स के लिए नई तस्वीरें शेयर करती रहती है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: