Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी ने ‘लक कसूता’ पर ऐसा मटकाई कमर की लोग हुए दिवाने

'लक कसूता' (Luck Kasuta) गाना वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने लाइट ग्रीन कलर का पटियाला पंजाबी ड्रेस पहना है।वह बहुत खूबसूरत दिख रही है।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary Dance Video: हरयाणवी फेमस डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने डांस को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं। बता दें, सपना का स्टेज डांस देखने के लिए लाखों की भीड़ जमा हो जाती है। सपना चौधरी के डांस विडियो (Sapna Choudhary Dance Video) यूट्यूब पर भी देखना बहुत पसंद करते हैं। ऐसे में सपना चौधरी का डांस एक डांस वीडियो ‘लक कसूता’ (Luck Kasuta) तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने पर सपना जबरदस्त ठुमका लगाती नजर आ रही हैं।

‘लक कसूता’ (Luck Kasuta) गाना वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने लाइट ग्रीन कलर का पटियाला पंजाबी ड्रेस पहना है।वह बहुत खूबसूरत दिख रही है। इस वीडियो में आप देख सकते हो कि स्टेज पर कुछ महिलाये भी सपना का डांस देखने पहुंची है। वहीँ पर खड़े कुछ लड़के सपना के डांस का वीडियो भी बना रहे है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सिर्फ हरयाणा में ही नहीं तो दिल्ली, उत्तर प्रदेश में भी काफी पसंद किया जाता है। सपना के डांस के सभी दिवाने है, जैसे ही पता चलता हैं कि किसी गांव में सपना का परफॉरमेंस हैं तो दूर दूर गांव से देखने चले आते है। सपन के फैन जवान लड़के तो हैं ही लेकिन बूढ़े भी इस इवेंट का आनंद उठाते नजर आते है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को जलवा इस कदर दर्शकों पर चढ़ा हुआ है कि उनकी एक झलक देखना चाह रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना का डांस किस तरह दर्शक एन्जॉय कर रहे हैं।