Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी का गाना हवा कसूती लॉकडाउन के बीच फैन्स को खूब पसंद आरहा है, यहाँ देखे वीडियो

सपना का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका जिसे यूट्यूब पर बार-बार सर्च करके देखा जा रहा है। हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी अपने डांस को लेकर सालभर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दे, इस वीडियो को 6 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

सपना चौधरी का गाना हवा कसूती लॉकडाउन के बीच फैन्स को खूब पसंद आरहा है

Sapna Choudhary song: हरियाणा(Haryana) की फेमस सिंगर, डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपने डांस और बेमिशाल गानों से सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती है। सपना को रियलिटी शो बिगबॉस(Biggboss) में कंटेस्टेंट के तौर पर भी देखा जा चूका हैं। हालही में, सपना का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका जिसे यूट्यूब पर बार-बार सर्च करके देखा जा रहा है। हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी अपने डांस को लेकर सालभर सुर्खियों में बनी रहती हैं। बता दे, इस वीडियो को 6 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं।

ये वीडियो सपना के स्टेज शो बागपत का है जिसमें सपना हरियाणवी सॉन्ग हवा कसूती (Hawa Kasuti Haryanvi Song) पर नंगे पैर ही ठुमके लगाती नजर आ रही हैं।इस वीडियो में सपना चौधरी जमकर ठुमके लगाते नजर आरही है नारंगी कलर के सूट में सपना बहुत सुंदर लग रही है। सपना का यह डांस देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा हुई और लोगों ने सपना को खूब प्रोत्साहित किया। सपना यूट्यूब पर अक्सर अपने नए गानों से ज्यादा पुराने गानों के लिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर लेती है।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी वाइट साड़ी में ‘चेतक’ गाने पर जमकर ठुमके लगाते नजर आयीं

सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी। सपना शुरुआत में हरियाणा में और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया। सपना ने एक हरियाणवी गाने गाने ‘सॉलिड बॉडी रै’ पर मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने पर डांस किया वो वीडियो हिट रहा। जिसके बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशो में भी पहचान मिली।

यह भी पढ़े: सपना चौधरी का यह हरयाणवी गाना लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर मचा रहा हैं धमाल, देखें वायरल वीडियो

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: