इस साल YouTube पर टॉप ट्रेंडिंग रहा सपना चौधरी का ये गाना, जमकर मचा रहा है धमाल

हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जलवा छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक और अब सोशल मीडिया पर भी दिख रहा है। YouTube पर 2018 के टॉप ट्रेंडिंग वीडियो में सपना के गाने 'तेरी आख्या का यो काजल' ने जगह बनाई है।

बिग बॉस फेम सपना चौधरी (फोटो- इंस्टाग्राम)

हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को ‘तेरी आख्या का यो काजल’ गाने से खासा पहचान मिली थी। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। गाने के साथ-साथ सपना के परफॉर्मेंस को भी काफी पसंद किया गया था। इसके बाद सपना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। हरियाणवी छोरी ने स्टेज शो के जरिए अपने डांस से हर किसी को अपना दीवाना बनाया। यूट्यूब पर 2018 के टॉप ट्रेंडिंग गानों की बात करें तो सपना का गाना ‘तेरी आख्या का यो काजल’ इस साल लिस्ट में छाया रहा।

सोनोटेक के ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट से अपलोड किए गए सपना चौधरी के इस गाने को अभी तक करीब 32 करोड़ लोग देख चुके हैं। 2018 के टॉप ट्रेंडिंग वीडियो में इस गाने ने हाल ही में रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘2.0’ के ट्रेलर को मात दी। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) भी अपने गाने को मिली इस कामयाबी से काफी खुश हैं।

देखें सपना का गाना ‘तेरी आख्या का यो काजल’

इसी महीने बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहीं सपना चौधरी

बताते चलें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इसी महीने बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी पहली फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ (Dosti Ke Side Effect) 14 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके बाद उनकी फिल्म ‘चाची राम-राम’ (Chachi Ram Ram) अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। सपना इस समय एक और बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

सपना ने ‘नानू की जानूं’ फिल्म में किया था आइटम नंबर

इससे पहले सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इसी साल आई अभय देओल (Abhay Deol) की फिल्म ‘नानू की जानूं’ में एक आइटम नंबर कर चुकी हैं। सपना भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ में भी एक स्पेशल डांस नंबर कर चुकी हैं। हरियाणवी छोरी सपना चौधरी (Sapna Choudhary) सोशल मीडिया खासकर इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सपना के इंस्टाग्राम पर 14 लाख फॉलोवर्स हैं। वह अक्सर फैंस के लिए अपने फोटो व वीडियो शेयर करती रहती हैं।

रेसलर द ग्रेट खली के सामने रिंग में डांस करतीं सपना चौधरी…

देखें सपना चौधरी की तस्वीरें…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।