Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी का थ्रोबैक वीडियो डांस लॉकडाउन के बीच सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका

Sapna Choudhary Song: हरयाणा की जानी मानी सिंगर, डांसर सपना चौधरी इन दिनों देश में लॉकडाउन के चलते अपने घर में ही कैद है। इस वजह से उनके कई सारे प्रोजेक्ट्स रुक गए है। इस बीच सोशल मीडिया पर लगातार सपना के कई गाने लगातार वायरल हो रहे है। हालही में सिंगर का एक और वीडियो यूट्यूब पर बहुत ज्यादा देखा जा रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाना 'घूंघट की ओठ में' जबरजस्त डांस मूव्स करते नजर आ रही है।

सपना चौधरी फोटो

Sapna Choudhary Song: हरयाणा की जानी मानी सिंगर, डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  इन दिनों देश में लॉकडाउन (Lockdown) के चलते अपने घर में ही कैद है। इस वजह से उनके कई सारे प्रोजेक्ट्स रुक गए है। इस बीच सोशल मीडिया पर लगातार सपना के कई गाने लगातार वायरल हो रहे है। हालही में सिंगर का एक और वीडियो यूट्यूब पर बहुत ज्यादा देखा जा रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाना ‘घूंघट की ओठ में’ (Ghughat ji oth mai)जबरजस्त डांस मूव्स करते नजर आ रही है।

इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 8,196,212 बार देखा जा चूका है। वीडियो में सपना को हरे रंग के सूट सलवार में देखा जा सकता है। वीडियो में सपना हमेशा की तरह जगब का डांस मूव्स करते नजर आ रही है। स्टेज के पास खड़े सपना के फैन्स उनके डांस का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। इस ‘घूंघट की ओठ में’ गाना हरयाणा के मशहूर सिंगर राज मनवार ने गाया है।

सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी। सपना शुरुआत में हरियाणा में और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया। सपना ने एक हरियाणवी गाने गाने ‘सॉलिड बॉडी रै’ पर मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने पर डांस किया वो वीडियो हिट रहा। जिसके बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशो में भी पहचान मिली। सपना चौधरी को रियलिटी शो बिगबॉस में भी कंटेस्टेंट के तौर पर देखा जा चूका है। जिसके बाद से सपना लोगो के बीच और भी चर्चा का विषय बन गई है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: