SAPNA CHOUDHARY SONG: सपना चौधरी का ये धमाकेदार डांस देख कर आप भी झूम उठेंगे, यहाँ देखे वीडियो

सपना चौधरी का एक नया डांस विडियो सोशल मीडिया पर एक बार फिर वायरल हो रहा है। इस विडियो में सपना चौधरी हरियाणी गाना 'बोल तेरे मीठे' पर शानदार डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं। सपना हरयाणा की एक ऐसी स्टार हस्ती है जिन्हे बड़े से बच्चे भी पसंद करते है और सिंगर के गाने पर जमकर थिरकते है

सपना चौधरी फोटो

HARYANVI HIT SONG: हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी अपने डांस और धमाकेदार गानो के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खिया बटोरती रहती है। आएदिन सिंगर के एक से बढ़कर एक वीडियो रिलीज होता रहता है जिसको ऑडियंस का खूब सारा प्यार मिलता रहता है।

हालही में सपना चौधरी का एक नया डांस विडियो सोशल मीडिया पर एक बार फिर वायरल हो रहा है। इस विडियो में सपना चौधरी हरियाणी गाना ‘बोल तेरे मीठे’ पर शानदार डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं। सपना हरयाणा की एक ऐसी स्टार हस्ती है जिन्हे बड़े से बच्चे भी पसंद करते है और सिंगर के गाने पर जमकर थिरकते है।

सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच सपना के इस डांस विडियो का एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है। विडियो में सपना पिंग सूट में काफी हसीन दिखाई दे रही हैं। उनका यह डांस विडियो इंटरनेट पर फैन्स को भी फुल ऑन एंटरटेन कर रहा है। गाने को फैन्स का खूब सारा प्यार मिल रहा है। इस गाने को जगवीर राठी ने अपनी आवाज दी है। वीडियो में सपना जमकर नाचते हुए नज़र आरही है। वही ऑडियंस भी सपना के डांस को एन्जॉय करते नज़र आरहे है।

हरियाणा का कोई एक भी ऐसा फंक्शन खाली नहीं जाता जहा सपना के गाने ना बजाया जाए। मानो सपना के गानो के बिना हरयाणा का फंक्शन अधूरा सा रह जाता है। और अब तो देश के हर कोने में सिंगर का गाना चर्चो में रहता है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: