Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी ने एक बार फिर घूंघट ओढ़कर स्टेज पर अपने डांस से लगा दी आग, देखे वायरल वीडियो

Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरयाणा की जानी-मानी सिंगर, डांसर, एक्टर है। हालही में सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है।

सपना चौधरी काले सूट में लग रही है जहर और उनके डांस मूव्स ने और मचाया धमाल

Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरयाणा की जानी-मानी सिंगर, डांसर, एक्टर है। हालही में सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी घूंघट ओढ़कर स्टेज पर धमाकेदार डांस परफॉरमेंस देती नजर आ रही है। हालही ये पहली बार नहीं है जब सपना का कोई गाना दर्शकों इतना पसंद आया हो। आएदिन सपना के गाने ऐसे ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगते है। भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में अपने काम से धूम मचाने वाली सपना चौधरी का यह डांस वीडियो भी खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने का नाम ‘घूंघट की ओट में’ (Ghunghat Ki Oth) हैं।

सपना चौधरी इस वीडियो सॉन्ग में काले रंग के सूट सलवार में बहुत खूबसूरत लग रही है। इस वायरल गाने को राज मवार ने गाया है। वही गाने के लिरिक्स नविन विशु बाबा ने लिखे है। गाने को सोनोटेक पंजाबी यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने को लोग खूब पसंद कर रहे है। इसका अंदाजा आप वीडियो के व्यूज से पता कर सकते है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 6 मिलियन से अधिक लोग देख चुके है।

ये भी पढ़े: Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी का गाना हवा कसूती लॉकडाउन के बीच फैन्स को खूब पसंद आरहा है, यहाँ देखे वीडियो

सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी। सपना शुरुआत में हरियाणा में और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया। सपना ने एक हरियाणवी गाने गाने ‘सॉलिड बॉडी रै’ पर मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने पर डांस किया वो वीडियो हिट रहा। जिसके बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशो में भी पहचान मिली।

ये भी पढ़े: Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी का गाना हवा कसूती लॉकडाउन के बीच फैन्स को खूब पसंद आरहा है, यहाँ देखे वीडियो

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: