Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी का धमाकेदार हरियाणवी गाना ‘बदली बदली’ का HD VIDEO रिलीज

Sapna Choudhary Songs: हरियाणवी क्विन और सुपरस्टार डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के एक सुपरहिट डांस वीडियो ने तहलका मचा दिया है। सपना चौधरी का यह वीडियो वीडियो रिलीज हुआ हैं। दरअसल यह सपना का 'बदली बदली' गाना है जिसका HD VIDEO रिलीज हुआ है।

सपना चौधरी का धमाकेदार हरियाणवी गाना 'बदली बदली'

Sapna Choudhary Songs: हरियाणवी क्विन और सुपरस्टार डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के एक सुपरहिट डांस वीडियो ने तहलका मचा दिया है। सपना चौधरी का यह वीडियो वीडियो रिलीज हुआ हैं। दरअसल यह सपना का ‘बदली बदली’ गाना है जिसका HD VIDEO रिलीज हुआ है। सपना का यह वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के बीच काफी चाव से सुना जा रहा है। इस गाने में सपना का अलग ही तेवर देखने को मिल रहा है।

सपना के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 24 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। गाने को देव कुमार देवा ने गाया है। गाने को सतिश बालमभिया ने लिखा है और संगीत राजमावर ने दिया है। वीडियो में सपना चौधरी नीले रंग के सूट-सलवार में बहुत खूबसूरत लग रही है। सपना चौधरी हरयाणा के साथ-साथ पंजाब, राजस्थान, उत्तरप्रदेश में भी बहुत पसंद की जाती है।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary: लॉकडाउन के बीच सपना चौधरी ने लोगों पर चलाई ‘राइफल’, वीडियो हुआ वायरल

लॉकडाउन के बीच सपना के फैन्स इस वीडियो पर खूब प्यार देते नजर आरहे है। सपना जबरजस्त डांस करने के साथ-साथ गाती भी कमाल का है। जिसे सुनकर उनके फैन्स पागल ही हो जाते है। रागनी पर डांस करके करियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी इन दिनों लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। रागनी हरियाणवी म्यूजिक का एक फॉर्मेट है। सपना चौधरी ‘बिग बॉस 11’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। सपना चौधरी का अंदाज बड़ो से लेकर बच्चों तक को बहुत पसंद आता है। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है। इंस्टाग्राम के जरिए सपना अपने फैंस का जमकर मनोरंजन करती है।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary: सपना चौधरी का हरयाणवी गाना ‘चटक मटक’ सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: