Sapna Choudhary Songs: लॉकडाउन के बीच सपना चौधरी का गाना ‘धूंमा’ जमकर धूम मचा रहा है, देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो में सपना चौधरी का गजब का डांस मूव्स देखने मिल रहा है। सपना स्टेज पर डांस करती हुई बहुत खूबसूरत लग रही है। देसी लुक सूट में सपना और भी कातिलाना लगती है। बता दे इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक लाखों लोगों का प्यार मिल चूका है।

लॉकडाउन के बीच सपना चौधरी का गाना 'धूंमा' जमकर धूम मचा रहा है

Sapna Choudhary Songs:  हरयाणा की मशहूर सिंगर, डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने धमाकेदार डांस और गानों को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है। सपना हरयाणा के साथ-साथ और भी शहरों में बहुत ज्यादा पसंद की जाती है जिसमे पंजाब, राजस्थान, उत्तर प्रदेश शामिल है। हालही में सपना का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। इस गाने के बोल है ‘धूंमा’ जो फंस को काफी पसंद आ रहा हैं।

इस वीडियो में सपना चौधरी का गजब का डांस मूव्स देखने मिल रहा है। सपना स्टेज पर डांस करती हुई बहुत खूबसूरत लग रही है। देसी लुक सूट में सपना और भी कातिलाना लगती है। बता दे इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक लाखों लोगों का प्यार मिल चूका है। इस गाने को तनु खरखौदा, मनु खरखौदा ने अपनी आवाज दी है। 

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Photos: सपना चौधरी के इन देसी लुक वाली तस्वीरों को भूलना ना मुमकिन है, यहाँ देखे तस्वीरें

सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी।उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया। सपना ने एक हरियाणवी गाने गाने ‘सॉलिड बॉडी रै’ पर मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने पर डांस किया वो वीडियो हिट रहा। जिसके बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशो में भी पहचान मिली। सपना को रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर भी देखा जा चूका हैं। सपना चौधरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी डेब्यू कर चूकी हैं।

यह भी पढ़े: फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा पर सिंगर सोना मोहपात्रा ने साधा निशाना, शराब खरीद रहीं महिलाओं पर किए थे कमेंट

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: