Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी का गाना ‘घूंघट की ओट’ सोशल मीडिया पर लगातार गर्दा मचा रहा है

सपना चौधरी का गाना 'घूंघट की ओट' सोशल मीडिया पर लगातार धमाल मचा रहा है। वीडियो में सपना दुल्हन के लुक में काफी खूबसूरत लग रही है

  |     |     |     |   Updated 
Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी का गाना ‘घूंघट की ओट’ सोशल मीडिया पर लगातार गर्दा मचा रहा है
सपना चौधरी फोटो

Sapna Choudhary Songs: हरयाणा की डांसर, सिंगर अक्सर सोशल मीडिया पर अपनों गानों और जबरजस्त डांस के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती है। सपना को यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है। हालही में सपना का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर खूब गर्दा मचा रहा है। इस वीडियो में सपना दुल्हन की तरह सजी हुई नजर आरही है और वाकही डांसर बेहद खूबसूरत लग रही है। इस गाने के बोल है “घूँघट की ओट” Ghunghat Ki Oat, इस गाने को राज मवार ने गाय है और इस गाने को नवीन विशु बाबा ने लिखा है और गाने को म्यूजिक विराज बंधू ने दिया है। और इसके निर्देशक पवन गिल है।

सपना चौधरी का एक वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर खूब हिट हो रहा है। इस वीडियो को  अभी तक 4,999,854 बार देखा जा चुका है इसे 22 मार्च 2019 में अपलोड किया गया था। सोनोटेक के इस वीडियो में सपना दुल्हन के भेस में दिखाई दे रही हैं और फैन्स उनको काफी पसंद कर रहे है। सपना चौधरी के गाने ना केवल यूट्यूब पर चर्चा में रहते हैं बल्कि हर प्लेटफॉर्म पर छाए रहते हैं। पिछले दिनों उनकी राजनीति में आने की भी चर्चा थी। उन्होंने कई नेताओं से भी मुलाकात की थी।

बता दे, सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है जहा वो अपने फैन्स के लिए अक्सर नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती है। सपना भोजपुरी, हरयाणा, पंजाबी, बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर चुकी है। डांसर बिगबॉस 11 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी है। जसिकी वजह से उन्होनें काफी नाम कमाया है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply