Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी का थ्रोबैक डांस वीडियो ‘यार तेरा चेतक पे चाले’ हो रहा है वायरल, देखे वीडियो

हालही में सपना का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है इस वीडियो में सपना 'यार तेरा चेतक पे चाले' (Yaar Tera Chetak Pe Chaale) पर जबरजस्त डांस मूव्स करते नजर आ रही है।

सपना चौधरी का थ्रोबैक डांस वीडियो 'यार तेरा चेतक पे चाले' हो रहा है वायरल

Sapna Choudhary Songs: हरियाणा (Haryana) की मशहूर सिंगर (Singer), डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आएदिन सोशल मीडिया पर अपने डांस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। दिलकश डांसर सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं। सपना चौधरी बहुत बड़ी फैन फोल्लोविंग एन्जॉय करती है। सपना के स्टेज शो देखने लोग बड़ी दूर से पहुंच जाते है। आएदिन सपना के वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगते है। हालही में सपना का एक गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है इस वीडियो में सपना ‘यार तेरा चेतक पे चाले’ (Yaar Tera Chetak Pe Chaale) पर जबरजस्त डांस मूव्स करते नजर आ रही है।

 

इस वायरल वीडियो में सपना स्टेज शो करती नजर आ रही है। पटियाला सूट-सलवार पहने सपना बहुत खूबसूरत लग रही है। इन दिनों लॉकडाउन में सपना के गाने उनके फैंस को खूब एंटरटेन कर रहे है। इस हिट गाने को हरयाणा के मशहूर सिंगर राज मनवार ने गाया है। इस वायरल वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 11 मिलियन से भी अधिक लोग देख चुके है।

ये भी पढ़े: Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी हरयाणवी गाना ‘लाड पिया के’ पर जबरजस्त ठुमके लगाती नजर आयी

सपना चौधरी बॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखा चुकी है। साथ ही डांसर रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर भी देखा जा चूका है। सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी। जिसके बाद से जैसे जैसे समय बिता सपना लोगो के बिच पहचान बनाने में सफल रही।

ये भी पढ़े: Sapna Choudhary Video Song: सपना चौधरी ने इस हरयाणवी गाना ‘भाभी तू पटोला’ पर लगाई जोरदार ठुमका, देखे वीडियो

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: