Sapna Choudhary songs: सपना चौधरी ने स्टेज पर बिखेरा अपने डांस का जादू, झट-पट हुआ वीडियो वायरल

सपना चौधरी को भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में अपने आइटम सांग्स पर जोरदार डांस करते देखा जाता हैं। मालूम हो बीते दिनों होली के मौके पर सपना बिहार पहुंची थीं। जहा उन्होंने भोजपुरी कलाकारों के साथ जबरजस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: यूट्यूब)

Sapna Choudhary songs: हरयाणा की फेमस डांसर, सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) फिल्मों में धमाल मचाने के साथ-साथ अपने डांस वीडियो को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियों में रहती हैं। उनके डांस परफॉर्मेंस देश को कोने-कोने में प्रसिद्ध हो जाते हैं। बता दे, सपना चौधरी का स्टेज परफॉरमेंस देखने के लिए हज़ारों की भीड़ जमा होती हैं। हरियाणवी छोरी सपना चौधरी के डांस वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहे हैं। ऐसा कई बार देखा गया है जब अचानक से सपना चौधरी के पुराने गाने भी सोशल मीडिया पर धमाल मचाने लगते है।

बता दे, सपना चौधरी को भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में अपने आइटम सांग्स पर जोरदार डांस करते देखा जाता हैं। मालूम हो बीते दिनों होली के मौके पर सपना बिहार पहुंची थीं। जहा उन्होंने भोजपुरी कलाकारों के साथ जबरजस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों को खूब एंटरटेन किया।

सपना चौधरी के साथ भोजपुरी सिनेमा की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे भी वहां पहुंची थीं। दोनों ने एक साथ डांस भी किया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान सपना चौधरी ने इस बात का भी खुलासा किया था कि वो पहले बिहार आने से क्यों डरती थीं।

सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी। सपना शुरुआत में हरियाणा में और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया। सपना ने एक हरियाणवी गाने गाने ‘सॉलिड बॉडी रै’ पर मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने पर डांस किया वो वीडियो हिट रहा। जिसके बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशो में भी पहचान मिली।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: