Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी का हरयाणवी गाना ‘रोटियां के टोटे’ सोशल मीडिया पर मचा रहा है गार्डा

Sapna Choudhary Songs: हरयाणा की जानी मानी सिंगर, डांसर सपना चौधरी इन दिनों देश में लॉकडाउन के चलते अपने घर में ही कैद है। इस वजह से उनके कई सारे प्रोजेक्ट्स रुक गए है। इस बीच सोशल मीडिया पर लगातार सपना के कई गाने लगातार वायरल हो रहे है।

'रोटियां के टोटे'

Sapna Choudhary Songs: हरयाणा की जानी मानी सिंगर, डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) इन दिनों देश में लॉकडाउन के चलते अपने घर में ही कैद है। इस वजह से उनके कई सारे प्रोजेक्ट्स रुक गए है। इस बीच सोशल मीडिया पर लगातार सपना के कई गाने लगातार वायरल हो रहे है। हालही में सिंगर का एक और वीडियो यूट्यूब पर बहुत ज्यादा देखा जा रहा है। इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाना ‘रोटियां के टोटे’ (Rotiya ke Tote) पर शानदार डांस मूव्स करती हुई दिखाई दे रही हैं।

इस वायरल वीडियो में सपना चौधरी अपने बहु का किरदार निभा रही है जो अपने ससुराल वालों और पति खूब मस्ती नजर आ रही है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 44 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। इस गाने को कविता सोभू ने गाया है। इस गाने के लिरिक्स नवीन औरंगाबादनगरिया ने लिखा है। इस वीडियो को यूट्यूब के सोनोटेक चैनल पर रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Song: सपना चौधरी ने ‘इश्क का लाडा’ गाने पर किया जबरजत डांस, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी। सपना शुरुआत में हरियाणा में और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया। सपना ने एक हरियाणवी गाने गाने ‘सॉलिड बॉडी रै’ पर मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने पर डांस किया वो वीडियो हिट रहा। जिसके बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशो में भी पहचान मिली।

यह भी पढ़े: Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी ने लॉकडाउन के बीच अपने इस धमाकेदार गाने से सोशल मीडिया पर बटोरी सुर्खियां

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: