Sapna Choudhary Songs: सपना चौधरी का ये हरयाणवी गाना ‘साजन का नाम’ सुनकर आप भी हो जाएंगे दीवाने

Sapna Choudhary Dance Video: हरयाणा की मशहूर सिंगर (Haryana Famous Singer), डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपने मदहोश भरे गानों के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

सपना चौधरी का ये हरयाणवी गाना 'साजन का नाम'

Sapna Choudhary Dance Video: हरयाणा की मशहूर सिंगर (Haryana Famous Singer), डांसर (Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपने मदहोश भरे गानों के चलते सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हरियाणवी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी अपने जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती हैं। उनके नए-पुराने वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं। सपना चौधरी की लोकप्रियता इतनी बढ़ चुकी है कि उन्हें फिल्मों के साथ-साथ देश के कोने-कोने से स्टेज परफॉरर्मेंस के ऑफर आते हैं। हालही में सपना का एक वीडियो यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है।

 

इस वायरल वीडियो में सपना दुल्हन के रूप में काफी खूबसूरत लग रही है। इन दिनों लॉकडाउन में सपना के गाने उनके फैंस को खूब एंटरटेन कर रहे है। इस हिट गाने को हरयाणा के मशहूर सिंगर राज मनवार ने गाया है। इस वायरल वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 30 मिलियन से भी अधिक लोग देख चुके है। इस गाने के लिरिक्स कुलदीप झंगडा ने लिखा है।

ये भी पढ़े: Sapna Choudhary Video Song: सपना चौधरी ने इस हरयाणवी गाना ‘भाभी तू पटोला’ पर लगाई जोरदार ठुमका, देखे वीडियो

सपना चौधरी का फिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा है। सपना भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में भी अपना जादू बिखेर चुकी हैं। सपना चौधरी बॉलीवुड में भी अपना जलवा दिखा चुकी है। साथ ही डांसर रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर भी देखा जा चूका है। सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी। जिसके बाद से जैसे जैसे समय बिता सपना लोगो के बिच पहचान बनाने में सफल रही।

ये भी पढ़े: Sapna Choudhary: सपना चौधरी का हरयाणवी गाना ‘बदली बदली लागे’ यूट्यूब पर हो रहा है वायरल, देखे वीडियो

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: